For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, दुष्कर्म के केस में जेल से बाहर आया था युवक

03:34 PM May 05, 2023 IST | Sanjay Raiswal
पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या  दुष्कर्म के केस में जेल से बाहर आया था युवक

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक युवक का शव जंगल में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर डेड बॉडी की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Advertisement

सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया शुक्रवार को स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि युवक का शव जंगल में सिर कुचली हुई अवस्था में पड़ा है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस टीम गठित कर मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया युवक के सिर को कुचलकर हत्या की गई है।

मृतक की शिनाख्त रामचंद्र (28) पुत्र भरत लाल निवासी भिंडी पुरा के रूप में हुई है। डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सरमथुरा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्रित किए हैं। परिजनों द्वारा अभी तक रिपोर्ट पेश नहीं की है। रिपोर्ट मिलने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया से मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रेप के मामले में जमानत पर बाहर आया था युवक…

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक रामचंद्र के खिलाफ सरमथुरा थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था। जिस मामले में वह हाल ही में जमानत पर छूटकर घर आया हुआ था। उन्होंने बताया कि मामला संभवता रंजिश का है। पुलिस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है।

(इनपुट-राहुल शर्मा)

.