For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शादी समारोह में कहासुनी के बाद युवक की हत्या, खेत पर सोते समय तलवार से उतारा मौत के घाट

04:46 PM Jan 30, 2024 IST | Sanjay Raiswal
शादी समारोह में कहासुनी के बाद युवक की हत्या  खेत पर सोते समय तलवार से उतारा मौत के घाट

जालोर। राजस्थान के जालोर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मामूली विवाद को लेकर आरोपी रिश्तेदारों ने युवक पर तलवार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। युवक शादी में आया हुआ था और फंक्शन के बाद वह खेत पर सोने के लिए लिए गया था। वहीं पर आरोपी रिश्तेदार ने युवक पर तलावार से हमला कर दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

यह घटना आहोर के भाद्राजून थाना क्षेत्र के शंखवाली गांव का सोमवार देर रात करीब 3 बजे की है। मृतक के पिता ने भाद्राजून थाने में 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी रिश्तेदार ने तलवार से वारकर की हत्या

भाद्राजून थाने के SI जीत सिंह ने बताया कि शंखवाली गांव के एक खेत में देर रात महिपाल सिंह (38) पुत्र तेज सिंह राजपूत (62) की तलवार से हत्या कर दी गई। युवक की हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी रामेश्वरलाल, डीएसपी मुकेश चौधरी मौके पर पहुंचे। डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि शंखवाली निवासी तेज सिंह राजपूत ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके रिश्तेदार गुमान सिंह के पौत्र की शादी में खाने कार्यक्रम रखा गया था।

ऐसे में रिश्ते में लगने वाले जब्बर सिंह एवं उसके बेटे महिपाल सिंह (38) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गई। वहां लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया। इसके बाद महिपाल सिंह खेत पर जाकर सो गया। इसके बाद रात करीब 2 बजे जब्बर सिंह, शैतान सिंह, रविंद्र सिंह, गुमान सिंह सहित अन्यों ने मिलकर तलवार से वार कर महिपाल सिंह की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक का आहोर की मोर्चरी में पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

युवक की हत्या से शोक में डूबा गांव…

घटना के बाद मंगलवार सुबह जैसे ही महिपाल सिंह की हत्या की खबर मिली। पूरा गांव शोक में डूब गया। घटना के बाद शादी समारोह में खुशियां भी गम में तब्दील हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि महिपाल सिंह मैग्लोर में काम करता था। परिवार में शादी को लेकर कुछ दिनों पहले घर आया था। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.