For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अलवर में युवक ने की आत्महत्या…भागवत गीता हाथ में लेकर बनाया वीडियो, पिता-पुत्र पर लगाए ये आरोप

राजस्थान के अलवर में एक युवक ने सुसाइड नोट लिखा और फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उसने सुसाइड नोट में 2 लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। मृतक युवक ने उसकी दुकान के किराएदार पिता-पुत्र पर आत्महत्या का आरोप लगाया है।
12:41 PM Aug 15, 2023 IST | Digital Desk
अलवर में युवक ने की आत्महत्या…भागवत गीता हाथ में लेकर बनाया वीडियो  पिता पुत्र पर लगाए ये आरोप

जयपुर। राजस्थान के अलवर में एक युवक ने सुसाइड नोट लिखा और फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उसने सुसाइड नोट में 2 लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। मृतक युवक ने उसकी दुकान के किराएदार पिता-पुत्र पर आरोप लगाया कि दोनों पिता-पुत्र ने धोखे से उसकी दुकान पर कब्जा कर रखा था। पुलिस ने मृतक के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर सोमवार को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

Advertisement

आत्महत्या से पहले श्रीमद्भभागवत गीता की खाई कसम

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में युवक श्रीमद्भभागवत गीता हाथ पर हाथ रखकर कसम खाता हुआ दिखाई दे रहा है। युवक द्वारा वीडियो 9 अगस्त को रिकॉर्ड करने की बात सामने आ रही है। युवक वीडियो में बोलता नजर आ रहा है कि दुकान किराए पर लेने वाले पिता-पुत्र के द्वारा लगातार उसको प्रताड़ित किया जा। दुकान खाली नहीं की और दुकान-पैसे हड़पने की धमकी दी। जिससे मानसिक रूप से तंग आकर वह सुसाइड कर रहा है। उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था।

सुसाइड नोट भी लिखा...

सुसाइड नोट में सोनू ने बताया कि…मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। आज या कुछ दिनों में कर लूंगा। जिसका कारण 2 व्यक्ति है, उन्होंने मेरे और मेरे परिवार के साथ धोखा किया है। मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया है। दोनों पिता-पुत्र मनोज कुमार शर्मा पुत्र दयाधारी शर्मा और मनोज का बेटा केशव शर्मा है।

मनोज और केशव बजरिया बाजार स्थित हनुमान गली अलवर के निवासी हैं। उन्होंने मुझसे व मेरी मां से धोखे से 5 साल के लिए दुकान लिखवा ली, इसके बदले 3 लाख रुपए दिए। अब कहते हैं कि दुकान भी ले लूंगा, पैसे भी ले लूंगा। जो तुम्हारे पास दुकानें हैं उन्हें पुराने किराएनामे लिखवा लूंगा।

पिता पुत्र ने मेरी रोजी-रोटी छीन ली है। मेरे मरने का कारण उन्हें माना जाए। मेरी मौत के बाद मां को 25 लाख रुपए मुआवजा आरोपियों से दिलाया जाए। उन्हें फांसी की सजा हो। जिससे मुझे न्याय मिले। मुझे मुआवजा भी नहीं मिले तो उन्हें फांसी जरूर होनी चाहिए।

जो कुछ मैंने कहा सत्य कहा- मैं भागवत गीता की कमस खाता हूं। ईश्वर मेरा साक्षी है। अलवर प्रशासन, कोर्ट, सरकार व ब्राह्मण समाज मेरी अपील है कि मेरे परिवार की सहायता करें। मेरी मां की उम्र हो चुकी है। वह कोर्ट कचहरी के चक्कर नहीं काट सकती.. इसलिए मेरी मदद करें।

क्या है पूरा मामला

अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र बिच्छू की गली निवासी 32 साल के युवक शंकर उर्फ सोनू शर्मा ने घर में फंदा लगा सुसाइड कर लिया था। उसने सुसाइड नोट में 2 लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। मृतक युवक ने उसकी दुकान के किराएदार पिता-पुत्र पर आत्महत्या का आरोप लगाया है। दोनों पिता-पुत्र ने धोखे से उसकी दुकान हड़प ली थी।

.