होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सवाई माधोपुर में 2 बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में जिंदा जला युवक, दो गंभीर घायल

01:46 PM Jun 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal

सवाई माधोपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर में बीती रात भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों बाइक में आपसी भिड़ंत के बाद आग लग गई। हादसे में एक बाइक पर सवार एक व्यक्ति मौके पर ही जिंदा जल गया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में सोमवार देर रात को हुआ।

घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और देखते देखते लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और जलती बाइक की आग पर काबू पाया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। वहीं, दोनों घायलों को चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को गंभीर हालत में जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

हिंडौन रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर हुआ हादसा…

यह हादसा गंगापुर सिटी के हिंडौन रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर हुआ। हादसे में घायल एक व्यक्ति का गंगापुर सिटी अस्पताल में उपचार चल रहा है। जिसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक की शिनाख्त लोकेश मीना भडक्या के रूप में हुई है, जो कि करौली जिले का निवासी था। बाइक आग के कारण बुरी तरह से जलकर खाक हो गई।

घायल खुशीराम निवासी अडूदा जिला करौली और मानूराम निवासी बरदाला जिला करौली है। वहीं पुलिस ने मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Article