For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दोस्त के साथ युवती से मिलने गया युवक, परिजनों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

बूंदी के दबलाना थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग मामले में एक युवक की हत्या और एक गंभीर गायल है। युवती के परिजनों ने पीट पीटकर युवक की हत्या कर दी।
04:22 PM Jan 23, 2024 IST | BHUP SINGH
दोस्त के साथ युवती से मिलने गया युवक  परिजनों ने पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

बूंदी। जिले के दबलाना थाना क्षेत्र के ओलासपुरा गांव में लड़ाई-झगड़े में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी और एक गंभीर घायल है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। एक युवक अपने दोस्त के साथ एक युवती से मिलने गया था, जहां युवती के परिजनों ने युवक की पीटकर हत्या कर दी और एक गंभीर घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो गंभीर हालत में भर्ती जुगराज पुत्र हरलाल निवासी फजलपुरा दबलाना के बयान दर्ज किए गए। मृतक गुजारिया खेड़ा देई निवासी नरेंद्र गुर्जर पुत्र महादेव गुर्जर की आयु 20 वर्ष है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘राम लला’ की प्राण प्रतिष्ठा पर कोटा में जन्मे 100 बच्चे, पेरेंट्स को दिए 5100 रुपए नकद

थाना अधिकारी मुकेश यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग के मामले के चलते युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। मृतक के परिजनों ने भी इस मामले में अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

बहन ने पंचायती खाने पर बुलाया था

मृतक की बहन संजू का कहना है कि मैंने भाई प्रकाश गुर्जर को पंचायती भोज पर बुलाया था। वह घर से अपने दोस्त गुजराज के साथ मोटर साइकिल पर खाना खाने के लिए ओलासपुरा से रवाना हुआ था। रात 2 बजे तक नहीं लौटने पर तलाश की गई तो मेरा भाई व उसका मित्र गंभीर घायल अवस्था में रेंन फॉर्म के पास पड़ मिले, जिनको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां मेरे भाई को चिकित्सों ने मृत घोषित कर दिया। तालेड़ा में वह फाइनेंस कंपनी में काम रकता था, जिसे कुछ लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे। वहीं युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह खबर भी पढ़ें:-स्कूल टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, विरोध किया तो हत्या कर शव को यूं लगाया ठिकाने

.