For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नागौर में छोटे भाई की दिनदहाड़े बर्बरता…बड़े भाई को पहले पीटा फिर स्कूटी से बांधकर घसीटा

11:18 AM Jul 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
नागौर में छोटे भाई की दिनदहाड़े बर्बरता…बड़े भाई को पहले पीटा फिर स्कूटी से बांधकर घसीटा

नागौर। राजस्थान के नागौर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। आपसी रंजिश के चलते छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपी ने बड़े भाई को स्कूटी के पीछे बांधकर पूरे गांव में घसीटा। सोशल मीडिया पर इस घटना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार किया है। यह घटना नागौर के कोतवाली थाना इलाके में ताऊसर गांव के गुर्जर खेड़ा गांव की है।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि छोटा भाई हंसराज मेघवाल सरकारी कर्मचारी है और वह गांव में पंचायत सचिव के तौर पर पदस्थ है। हंसराज मेघवाल और उसके बड़े भाई मनोहर पुत्र बद्री राम मेघवाल के बीच काफी समय से आपसी रंजिश चल रही है। इसी के चलते छोटे भाई हंसराज मेघवाल ने अपने बड़े भाई मनोहर मेघवाल से मारपीट की। वारदात का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया।

वीडियो में दिख रहा है कि गांव के चौक पर मनोहर मेघवाल बैठा हुआ है। उसी वक्त उसका छोटा भाई हंसराज मेघवाल मौके पर पहुंचता है और भाई से बात करने लगता है।

बड़े भाई को पहले पीटा-पटका फिर घसीटा…

वीडियो में दोनों पहले बाचतीत करते हुए दिखाई दे रहे है। बातचीत के दौरान ही दोनों के बीच में अचानक हथापाई शुरू हो जाती है। वीडियो में दिख रहा है कि हंसराज ने अपने बड़े भाई से मारपीट की। इसके बाद उसे जमीन पर पटक दिया। उसने जूते से भी बड़े भाई की पिटाई कर दी। इससे भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने एक रस्सी से अपनी स्कूटी के पीछे बड़े भाई को बांध लिया और गांव की तरफ उसे घसीटते हुए ले गया। इस पूरी वीडियो में बड़ा भाई मनोहर कुछ भी नहीं करने की हालत में दिख रहा है।

सीसीटीवी से हुआ घटना का खुलासा…

यह पूरा मामला गांव में चौक पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। जब यह वीडियो पुलिस की नजर में आया तो इस पर संज्ञान लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी छोटे भाई हंसराज को गिरफ्तार कर लिया है।

.