होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

प्रेमिका का बर्थडे मनाने जयुपर जा रहा था युवक, दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर पिकअप में घुसी कार, दोनों की मौत

06:22 PM Mar 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। अलवर के बड़ौदामेव के पास दिल्ली मुंबई-एक्सप्रेस वे पर एक कार सामने चल रही पिकअप में जा घुसी। हादसे में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दुर्घटना के बाद युवक और युवती के शव कार में फंस गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची बड़ौदामेव पुलिस ने कार की बॉडी को काट दोनों के शव बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित किया। सूचना पर परिजन बड़ौदा में पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

बड़ौदा थाना पुलिस ने बताया कि 10 मार्च को युवती का जन्मदिन था। दोनों बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए गुड़गांव से जयपुर जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई। घटना की सूचना के बाद बड़ौदा पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उन्हे अस्पताल भेजा गया।

थानाधिकारी हितेश शर्मा ने बताया कि युवती का जन्मदिन मनाने दिल्ली से जयपुर जा रहे युवक की कार ने दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पर शीतल के पास सामने चल रही पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में युवक और युवती की मौत हो गई। वहीं मृतक के दोस्त चिराग अदलखा ने बताया कि मृतक कपिल (29) पुत्र जगदीश थरेजा निवासी कृष्ण कॉलोनी गुड़गांव और उसकी गर्लफ्रेंड सृष्टि गुसाईं (22) पुत्री प्रेम गुसाईं निवासी सी ब्लॉक प्रधान बराड़ी नॉर्थ दिल्ली के रहने वाली है।

चिराग ने बताया कि मृतका सृष्टि कपिल की गर्लफ्रेंड थी। सृष्टि का 10 मार्च को जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के लिए दोनों दिल्ली से गुड़गांव आए, फिर गुड़गांव से जयपुर गए हुए थे। इसके बाद रास्ते में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। चिराग ने बताया कि सृष्टि के माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपनी मौसी के साथ रहती थी। वहीं कपिल के पिता किसान है। मृतक कपिल के परिवार में माता पिता के अलावा दो बहने हैं। दोनों बहनों की शादी हो चुकी हैं। परिवार में चिराग के अलावा उसके माता-पिता का कोई नहीं था। इधर, घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस अब किन कारणों से कार दुर्घटना का शिकार हुई इसकी जांच कर रही है।

Next Article