होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बाबा पर मौत मंडरा रही है… धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को युवक ने इंस्टाग्राम पर दी धमकी, जाने पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली में अनस अंसारी नाम के युवक ने बागेश्वर धाम के पड़ित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा का है।
08:09 PM Sep 03, 2023 IST | Kunal bhatnagar

जयपुर। उत्तर प्रदेश के बरेली में अनस अंसारी नाम के युवक ने बागेश्वर धाम के पड़ित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा का है। जहां पर अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरा पोस्ट लिखा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है।

हिंदू संगठनों में गुस्सा

सनातन धर्म और उसके प्रचारक धीरेंद्र शास्त्री को लेकर की गई विवादित पोस्ट को लेकर हिंदू संगठनों में गुस्सा है। हिंदू संगठनों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर दी धमकी

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर mr_anas2332 के नाम से आईडी है। इस आईडी से उसने सनातन धर्म और उसके प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर एक भड़काऊ पोस्ट है।

इस पोस्ट में पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

इंटेलिजेंस भी कर रही जांच

विवादित पोस्ट का स्क्रीन शॉट ट्वीट कर बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। वहीं इंटेलिजेंस भी मामले की जांच में जुट गई है। यह पता लगाया जा रहा है कि अनस अंसारी किसी आतंकी संगठन से जुड़ा है या नहीं।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अनस अंसारी नाम के शख्स ने सनातन धर्म और पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस ने हाफिजगंज थाने में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Article