For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

परिचित युवक ने युवती से किया रेप, अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल, शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

03:01 PM Feb 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal
परिचित युवक ने युवती से किया रेप  अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल  शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने मिलने के बहाने बुलाकर युवती से जबरन रेप किया। युवती के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। आरोपी के शादीशुदा होने के बाद भी वह युवती को शादी का झांसा देकर रेप किया। धोखे का पता चलने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने के लिए गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। परेशान होकर पीड़िता ने रामनगरिया थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया।

Advertisement

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। डीसीपी (ईस्ट) ज्ञानचन्द यादव ने बताया कि 11 जनवरी 2022 को रामनगरिया थाने में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि साल 2014 में उसकी मुलाकाल आरोपी भगवत सिंह उर्फ राजीव चौधरी से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी ने युवती से दोस्ती कर ली। दोस्ती होने के बाद आरोपी ने मिलने के बहाने बुलाकर युवती के साथ जबरदस्ती रेप किया।

आरोपी ने मोबाइल में युवती के अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए। इसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने साल 2020 में आरोपी के खिलाफ सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी ने जेल जाने के डर से सितंबर 2020 में युवती से शादी करने की कहकर मामला रफा-दफा करवा दिया। इसके बाद आरोपी करीब एक महीने तक युवती से दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच युवती को आरोपी के पहले से शादीशुदा होने के बारे में पता चला। धोखे का पता चलने पर युवती ने विरोध किया।

इस पर आरोपी ने जान से मारने के लिए उस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रामनगरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में आरोपी भगवत सिंह उर्फ राजीव चौधरी (26) निवासी नदबई, भरतपुर को हाल विश्वविद्यालय नगर जगतपुरा रामनगरिया से गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

.