होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

…तुझे किसी और की नहीं होने दूंगा, सिरफिरे आशिक ने नाबालिग छात्रा को दी धमकी

03:50 PM Jul 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग स्कूल छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। सिरफिरे युवक ना सिर्फ छात्रा का पीछा करता बल्कि उसको लेकर अश्लील कमेंट भी करता। इतना ही नहीं आरोपी ने उससे शादी नहीं करने पर गर्दन काटने की धमकी दे डाली। आरोपी ने कहा, वह तेजाब डालकर उसका चेहरा बदसूरत बना देगा, लेकिन किसी से शादी नहीं होने देगा। आरोपी के डर से नाबालिग पीड़िता ने खोह नागोरियान थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर कर दी है।

पुलिस ने बताया कि खोह नागोरियान निवासी नाबालिग लड़की (16) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की ने शिकायत में बताया कि वह 11 वीं क्लास में पढ़ती है। साल-2022 से लूणियावास खोह नागोरियान निवासी अजय शर्मा उर्फ गोलू (23) उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है। लड़की का आरोप है कि स्कूल आते-जाते समय आरोपी अजय उसका पीछा कर छेड़छाड़ करता है।

आरोपी अजय नाबालिग लड़की पर अश्लील कमेंट कर परेशान करता है। आरोपी उसके मोबाइल पर कॉल और मैसेज कर धमकी देता है कि मुझसे शादी नहीं की तो तेरी गर्दन काट दूंगा। तेजाब डालकर चेहरा बदसूरत बना दूंगा।

आरोपी की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने महिला गरिमा में शिकायत करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी किया था। जमानत पर छूटने के बाद आरोपी उसका पीछा कर रास्ते में उसको पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। वह लड़की को धमकाता है और शादी के लिए दबाव डालता है। आरोपी उससे कहता है कि मुझसे शादी करनी पड़ेगी। मैं तुझे दूसरे की होने नहीं दूंगा। तेरा नाम मेरे दिल पर लिखा हुआ है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना ली है। जिसके जरिए वो अश्लील पोस्ट, कमेंट और मैसेज भेजकर उसे बदनाम कर रहा है। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी अजय उर्फ गोलू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article