For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोटा में हुई डेगाना जैसी घटना...चलती कार में ड्राइवर की तबियत बिगड़ी, हार्ट अटैक आने से युवक की मौत!

01:20 PM Feb 23, 2024 IST | Sanjay Raiswal
कोटा में हुई डेगाना जैसी घटना   चलती कार में ड्राइवर की तबियत बिगड़ी  हार्ट अटैक आने से युवक की मौत

कोटा। राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना में हुई जैसी घटना कोटा में भी सामने आई है। यहां कार चलाते समय ड्राइवर को अटैक आ गया। चालक की हालत बिगड़ते देख उसे तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि युवक को साइलेंट अटैक आया था।

Advertisement

परिजनों ने बताया कि मृतक नरेश मीणा (38) भदाना थाना रेलवे कॉलोनी में रहता था। वह सेवन वंडर रोड़ स्थित एक ऑफिस में ड्राइवर था। गुरुवार रात साढ़े सात बजे नरेश अपने मालिक विकास जैन को लेकर सेवन वंडर रोड़ से शॉपिंग सेंटर की तरफ जा रहा था।

यह खबर भी पढ़ें :- लापरवाही ने ली जान! SMS अस्पताल में O+ को चढ़ाया AB पॉजिटिव ब्लड…खराब हुई किडनियां, युवक की मौत

विकास जैन गाड़ी में आगे बैठे हुए थे। कुछ दूर चलने के बाद कोटड़ी मोड़ पर नरेश की अचानक तबियत खराब हो गई। कार की रफ्तार कम होने के कारण विकास जैन ने गाड़ी को संभाल लिया। इसके बाद गाड़ी को साइड में खड़ी करके ऑफिस से स्टाफ को बुलवाकर नरेश को हॉस्पिटल लेकर पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिता रामप्रसाद ने बताया कि नरेश बिल्कुल ठीक था। उसे कोई बीमारी नहीं थी। 8-10 दिन पहले नरेश ने अपनी पत्नी को सीने में दर्द होने की बात बताई थी। सम्भवतयाः साइलेंट अटैक आने से उसकी मौत हुई है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण सामने आएंगे।

डेगाना में शोभायात्रा में घुसी बोलेरो, कई लोगों को कुचला

बता दें कि एक दिन पहले ही डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान एक बेकाबू बोलेरो कार ने शोभायात्रा के दौरान करीब 1 दर्जन लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि बोलेरो चला रहे चालक को हार्ट अटैक आ गया था। जिसके बाद वह बेकाबू होकर आगे चल रही विश्वकर्मा भगवान की शोभायात्रा में घुस गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाकी घायलों को अजमेर रेफर किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें :- नागौर में काल बन दौड़ी बोलेरो, ड्राइवर को हार्ट अटैक आने पर शोभायात्रा में घुसी…दर्जनों को कुचला

.