होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर में युवक-युवती तालाब में डूबे, एक को बचाने के चक्कर दोनों की मौत

06:56 PM May 06, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में दुखद घटना सामने आई है। तालाब में डूबने से युवक और युवती सहित दो लोगों की मौत हो गई। एक साथ दो लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को पानी से बाहर निकालकर और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह घटना पुलिस कमिश्नरेट के झंवर थाना क्षेत्र के धवा गांव के पास तालाब की है।

झंवर थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर को एक युवक और युवती के तालाब में डूबने की जानकारी मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दाऊलाल मालवीय गोताखोर टीम की मदद से दोनों को पानी से बाहर निकाला। मृतक युवक की पहचान लालाराम पुत्र मांगाराम निवासी कुड़ी पुलिस थाना पचपदरा और गुड्डी उर्फ काली पुत्री शिवजीराम जाति जोगी निवासी समदड़ी के तौर पर हुई।

हादसे को लेकर मृतकों का परिजनों ने बताया कि लालाराम और गुड्डी तालाब के किनारे कपड़े धो रहे थे। उसी दौरान लालाराम की पेंट पानी में गिर गई। उसे वापस लेने के प्रयास में गुड्डी गड्डे में गिर गई। गुड्डी को पानी में डूबता देख उसे बचाने के लिए लालाराम ने तालाब में छलांग लगा दी। एक-दूसरे को बचाने के प्रयास में दोनों पानी में डूब गए।

लालाराम के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तैरना नहीं आने के कारण दोनों को बचा नहीं पाए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

(इनपुट- गिरीश दाधीच)

Next Article