For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक-युवती ने किया सुसाइड़, नर्सरी में पेड़ पर लटके मिले दोनों

02:38 PM Jun 15, 2023 IST | Sanjay Raiswal
प्रेम प्रसंग के चलते युवक युवती ने किया सुसाइड़  नर्सरी में पेड़ पर लटके मिले दोनों

जालोर। राजस्थान के जालोर में एक प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे प्रेमी युगल ने गांव की नर्सरी में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर रानीवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर रानीवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक युवक-युवती एक ही गांव के रहने वाले थे और बुधवार देर रात को घर पर बिना बताए निकल गए। यह घटना रानीवाड़ा थाना क्षेत्र के मेड़क खुर्द गांव की है।

Advertisement

रानीवाड़ा थानाधिकारी सवाई सिंह राठौड़ ने बताया कि सुबह युवक-युवती के सुसाइड करने की सूचना मिली थी। इस पर एएसआई होबाराम, कांस्टेबल आसु राम और कांस्टेबल भगत राम घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रानीवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस उपाधीक्षक पुष्पेन्द्र वर्मा ने बताया कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और अलग-अलग समाज के हैं। युवती की उम्र 17 साल है मूलतः उत्तर प्रदेश की निवासी हैं। वहीं मृतक प्रकाश कुमार राणा (22) निवासी जोड़वास हैं। दोनों के परिवार वालों को इस रिश्ते से आपत्ति थी। इस वजह से परिवार वाले इनकी शादी के लिए तैयार नहीं हुए।

बुधवार देर रात को बिना बताए दोनों अपने घर से निकले और सुबह गांव की सरकारी नर्सरी में जाकर पेड़ पर एक साथ लटके हुए मिले। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच में जुटी है।

(इनपुट-रतन सिंह)

.