होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झुंझुनूं में जहर खाकर थाने पहुंचे युवक-युवती, लड़की की मौत, एक महीने से गायब थे दोनों

07:58 PM Jul 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में एक महीने से घर से गायब हुए युवक-युवती गुरुवार देर रात पुलिस थाने पहुंचे। थाने पहुंचने से पहले दोनों ने जहर खाया। जहां तबीयत बिगड़ने पर पुलिस दोनों को बीडीके हॉस्पिटल लेकर गए। यहां पर हालत गंभीर होने पर दोनों केा जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। वहीं युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना झुंझुनूं के कोतवाली थाने इलाके का गुरुवार रात 10 बजे की है।

1 महीने से युवक-युवती थे फरार…

कोतवाली थानाधिकारी राम मनोहर ने बताया कि दीपिका उर्फ दीया (20) और सुनील (21) दोनों झुंझुनूं के सिंघाना थाना क्षेत्र के हीरवा गांव के रहने वाले थे। दोनों एक ही गौत्र के थे। ऐसे में रिश्ते में भाई-बहन भी लगते थे। दीपिका फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी, जबकि सुनील खेती का काम करता है। 26 जून को दोनों घर से भाग गए थे। इस पर दीपिका के परिजनों ने सिंघाना थाने में 26 जून को गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी।

पुलिस भी इनकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने बताया कि 3 दिन पहले दोनों झुंझुनूं से एक किराए की कार लेकर गए थे। जब सुनील ने रुपए नहीं दिए तो कार मालिक गुरुवार को दोनों को लेकर कोतवाली थाने पहुंचा और पुलिस को सौंप दिया। थानाधिकारी ने बताया कि दोनों रात में थाने में बैठे थे। इसी दौरान दोनों अचानक उल्टी करने लग गए। पुलिस ने दोनों को बीडीके हॉस्पिटल लाया गया तो पता चला दोनों ने जहर खा लिया है।

दोनों ने कहा था अगर शादी नहीं हुई तो जहर खा लेंगे…

कार मालिक अरूण कुमार ने बताया कि 3 दिन पहले 25 जुलाई को सुनील ने गाड़ी किराए पर ली थी। उसने कार मालिक से कहा था कि हनुमानगढ़ में दवा लेने जा रहा हूं। बताया कि वह शाम तक आ जाएगा। एक दिन का वह किराया दे चुका था। अगले दिन सुनील नहीं आया तो कार मालिक ने कॉल किया, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। तीन दिन तक जब उसने कॉल नहीं उठाया और गाड़ी नहीं आई तो जीपीएस से लोकेशन ट्रेस की गई। लोकेशन मंडेला आई तो यहां से गाड़ी लॉक कर दोनों के पास पहुंचे। यहां रुपए मांगे तो देने से मना कर दिया। इस पर हम कोतवाली थाना लेकर पहुंचे थे।

वहीं लड़के को होश आने के बाद पुलिस के पर्चा बयान में बताया की हम शादी करने के लिए घर से निकले थे। कसम खाई थी कि शादी नहीं हुई तो दोनों जहर खाकर मर जाएंगे। जिस कार ड्राइवर ने उन्हें थाने पहुंचाया था, उसे कहा था कि पकड़े गए तो जहर खा लेंगे।

Next Article