होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

योगी आदित्यनाथ का जालोर दौरा, धार्मिक कार्यक्रम में होंगे शामिल

04:34 PM Jan 27, 2023 IST | Jyoti sharma

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज जालोर पहुंचे हैं। वे भीनमाल में आयोजित हो रहे एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इससे पहले वे जोधपुर एयरपोर्ट उतरे थे, जहां पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उनका स्वागत किया। शेखावत के साथ कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

जोधपुर में गजेंद्र शेखावत ने किया स्वागत

योगी आदित्यनाथ यहां पर श्रीनीलकंठ महादेव मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे और प्रण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे। योगी आदित्यनाथ जालोर पहुंचने के लिए पहले जोधपुर आए थे। यहां एयरपोर्ट पर उतरने के बाद केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उनका शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। शेखावत ने योगी को जोधपुर आने के लिए धन्यवाद भी दिया।

योगी की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम

सीएम योगी के जालोर आने पर कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा जा रहा है, कार्यकर्ताओं के अलावा आम लोग भी खासे उत्साहित हैं। पुलिस ने भी योगी की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं। जगह-जगह भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।  इसके अलावा सीएम योगी का काफिला जिस-जिस जगह से गुजरेगा वहां के रास्तों को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है।

योगी आदित्यनाथ भीनमाल के श्रीनीलकंठ महादेव मंदिर में दर्शन कर प्राण –प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इससे पहले वे वराहश्याम मंदिर में भी दर्शन करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ यहां आए लोगों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद रात को वे वापस लखनऊ के लिए रवाना होंगे। बता दें कि योगी आदित्यनाथ पूरे देश में एएक बेहद लोकप्रिय नेता हैं। उन्होंने अपनी छवि से हर किसी के मन में जगह बना  ली है। अब भाजपा भी उनकी इस लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश कर रही है। राजस्थान के विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा योगी को लेकर एक माहौल बनाने की कोशिश कर रह रही है।

Next Article