For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Xiaomi Mix Fold 3 का फोलडेबल स्मार्टफोन इस दिन होगा भारतीय बाजार में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

12:54 PM Aug 10, 2023 IST | Mukesh Kumar
xiaomi mix fold 3 का फोलडेबल स्मार्टफोन इस दिन होगा भारतीय बाजार में लॉन्च  जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi Mix Fold 3 : भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं और इस मामले में कोई भी कंपनी पीछे नहीं रहना चाहती है। अब इसी क्रम में चाइना की पोपुलर कंपनी शाओमी ने अब अपने लेटेस्ट फोलडेबल स्मार्टफोन Xiaomi Mix Fold 3 की लॉन्च डेट तय कर दी है। यह स्मार्टफोन 14 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन Mix Fold 2 और MI Mix Fold के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-रोज 100 रुपए का निवेश कर बने करोड़पति, यहां इंवेस्ट करने पर मिलेगा सबसे ज्यादा रिटर्न

बता दें कि शाओमी ने MI Mix Fold 3 के आधिकारिक डिजाइन की फोटोज लीक हो गई है, यह स्मार्टफोन लाइका ब्रैंडेड क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जायेगा। इस स्मार्टफोन का डिजाइन बहुत पतला दिख रहा है। शाओमी फाउंडर और सीईओ लेई जुन ने चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर Mix Fold 3 की लॉन्चिंग डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है। उन्होंने एक मार्केटिंग पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें चाइना भाषा में लिखा है, ''फोल्डिंग स्क्रीन के सेकेंड हाफ हिस्से के लिए नए स्टैंडर्ड्स डिफाइन करते हुए''

जानिए फोलडेबल फोन का डिजाइन और लुक

लॉन्चिंग कार्यक्रम 14 अगस्त को भारतीय समयानुसार 4:30 बजे आयोजित होगा। जिसमें शाओमी फाउंडर और सीईओ लेई जुन कंपनी बिजनेस से संबंधी भाषण देंगे। शाओमी के पोस्टर में फर्स्ट-लुक रेंडर्स भी शेयर किए गए हैं और इनमें डिवाइस ब्लैक के अलावा क्रीम कलर में दिखा है। यह स्मार्टफोन अन्य मोबाइलो की तुलना में पतला हो सकता है। इस स्मार्टफोन में बड़ा क्वॉड कैमरा सेटअप भी देखने को मिला है।

इस स्मार्टफोन में बड़ा चौकोर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिला है। इस सेटअप में 4 अलग-अलग सेंसर्स मिलने की उम्मीद है और Leica branding से साफ है कि इसे Leica के साथ साझेदारी में ट्यून किया जायेगा। कंपनी की माने तो अन्य फोलडेबल फोन्स के मुकाबले इस बेहतर साबित किया जा सकता है।

MI Mix Fold 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशंस
कंपनी की एक रिपोर्ट की मानें तो Xiaomi Mix Fold 3 में 8.02 इंच का फुल HD+फोल्डेबल डिस्ले अंदर मिल सकता है और 6.5 इंच का कवर पैनल दिया जायेगा। वहीं इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल सकता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ 16 GB LPDDR5x रैम और 1 TB तक UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। इस डिवाइस की 4800mAH बैटरी को 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी ने इस फोन की कीमत को लेकर ऑफिशयली अनाउंसमेंट नहीं किया है।

.