होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

WTC Final 2023 : भारतीय टीम में अपने कमबैक को लेकर इमोशल हुए Ajinkya Rahane, सुनाई दर्द भरी कहानी

04:50 PM Jun 03, 2023 IST | Mukesh Kumar

WTC Final 2023 : वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जायेगा। दोनों ही टीमें इस महामुकाबले को जीतने के लिए ऐड़ी से चोटी तक का पूरा जोर लगायेगी। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 16वां सीजन खत्म होने के बाद अब फैंस का ध्यान इस मैच पर है। टीम इडिया में लगभग 18 से 19 महीने के बाद वापसी करने वाले अजिंक्य रहाणे के प्रदर्शन पर भी सबकी नजरें रहेगी। बता दें कि आईपीएल 2023 में अजिंक्य रहाणे चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा थे।

यह खबर भी पढ़ेंं:- भारतीय टीम की नई जर्सी हुई लॉन्च, तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग डिजाइन

श्रेयस अय्यर की जगह अजिंक्य रहाणे को मिला मौका
मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के बैक इंजरी की वजह से बाहर होने के बाद अजिंक्य रहाणे को डब्ल्यूटीसी मुकाबले के लिए भारतीय टीम में सीनियर के आधार पर शामिल किया है। अब अजिंक्य रहाणे ने भारतीय टीम के साथ जुड़ने के बाद अपनी वापसी को लेकर बयान दी है। रहाणे ने कहा कि इतने लंबे वक्त के बाद वापसी करना मेरे लिए काफी शानदार पल है।

अपने कमबैक को लेकर इमोशनल हुए अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे ने भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) टीवी पर एक वीडियो में कहा, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन से पहले भी, मेरा घरेलू सीजन अच्छा रहा था। बल्लेबाजी के लिहाज से मुझे वास्तव में अच्छा लगा। लंबे वक्त के बाद अब टेस्ट क्रिकेट में आ रहा हूं। सबसे पहले, 18-19 महीनों के बाद वापसी करके वास्तव में खुश हूं। यह कुछ ऐसा है जो वास्तव में मेरे लिए खास है।

उन्होंने कहा, मैं केवल अपनी बल्लेबाजी फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं। मैं टी20 या टेस्ट क्रिकेट के प्रारूपों के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहता। जिस प्रकार से मैं अभी बल्लेबाजी कर रहा हूं, मैं चीजों को जटिल नहीं करना चाहता, जितना अधिक मैं इसे सरल रखना चाहता हूं और अपनी बल्लेबाजी का आनंद लेना चाहता हूं। रहाणे ने आखिरी बार जनवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारत के लिए एक टेस्ट खेला था और बाद में खराब फॉर्म के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था।

Next Article