For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

WPL 2023 : गुजरात जायंट्स को लगा बड़ा झटका, Beth Mooney की जगह ये भारतीय खिलाड़ी बनी कप्तान

04:58 PM Mar 09, 2023 IST | Mukesh Kumar
wpl 2023   गुजरात जायंट्स को लगा बड़ा झटका  beth mooney की जगह ये भारतीय खिलाड़ी बनी कप्तान

WPL 2023 : महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में गुजरात जाइंट्स की टीम को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि उनकी टीम की कप्तान बेथ मूनी चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। अब उनकी जगह भारतीय ऑलराउंडर स्नेह राणा को नया कप्तान नियुक्त किया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की बेथ मूनी को 4 मार्च को डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गई थी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

Beth Mooney की जगह स्नेह राणा बनीं गुजरात जायंट्स की कप्तान

बेथ मूनी के चोटिल होने के बाद गुजरात जायंट्स की टीम को स्नेह राणा के रूप में नया कप्तान मिल गया है। वह पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ रन लेने के चक्कर में चोटिल हो गई थी। वहीं उनकी जगह गुजरात की टीम में स्टार खिलाड़ी लौरा वोल्वार्ट को शामिल किया गया है। दरअसल, लौरा वोल्वार्ड्ट इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट लीग प्रदर्शनी मैचों में हिस्सा भाग लेने के लिए पाकिस्तान में थीं। अब लौरा जल्दी ही गुजरात की टीम से भारत में खेलती नजर आयेगी। हालांकि बता दें कि लौरा नीलामी के दौरान अनसोल्ड रही थी, लेकिन अब कप्तान की जगह उन्हें टीम में एंट्री मिली है।

एश्ले गार्डनर होगी उपकप्तान

बता दें कि गुजरात जायंट्स की फ्रेंचाइजी ने स्नेह राणा का टीम की कमान सौपी है, जबकि ऑस्ट्रेलिया की एश्ले गार्डनर को उपकप्तान बनाया गया है। गुजरात जाइंट्स का अगला मैच 11 मार्च को डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

गुजरात की टीम : स्नेह राणा (कप्तान), सब्बिनेनी मेघना, हरलीन देओल, ऐश गार्डनर, डी हेमलता, किम गर्थ, एनाबेल सदरलैंड, स्नेह राणा, हर्ले गाला/अश्वनी कुमारी, मानसी जोशी/मोनिका पटेल, तनुजा कंवर।

.