होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

World Cup 2023 : Shubman Gill को मिली अस्पताल से छुट्‌टी, इस बीमीरी वजह से हुए थे भर्ती, रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन

12:58 PM Oct 10, 2023 IST | Mukesh Kumar

World Cup 2023 : भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को लेकर एक बड़ी अपटेड सामने आई थी। अब गिल को अस्पताल से छुट्‌टी मिल चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि शुभमन गिल को गिरते प्लैटलेट्स की वजह से चेन्नई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मगर अब समाचार एजेंसी पीटीआई ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि वो डिस्चार्ज होकर होटल आ गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 में होगी पैसों की बारिश, सरकार करेगी मोटी कमाई, 5 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ!

डेंगू के शिकार हुए थे शुभमन गिल
बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के आगाज से पहले ही शुभमन गिल डेंगू के शिकार हो गए थे। इसके बाद से ही वो भारतीय टीम से दूर है। उन्होंने चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पहला मैच नहीं खेला है। अफगानिस्तान के खिलाफ भी वो नहीं खेलेंगे यह भी तय हो गया है और अब भी वो अस्पताल में एटमिट होने के बाद छुट्‌टी मिली है, लेकिन वो 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले में खेलने की उम्मीद कम ही है।

डेंगू से ग्रस्त शुभमन गिल को उनके गिरे प्लैटलेट्स की वजह से चेन्नई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके कुछ घंटों के बाद उन्हें छुट्‌टी दे दी गई है। शुभमन गिल होटल में पहुंच चुके हैं और उनकी सेहत में तेजी से सुधार देखने को मिल रहा है। हालांकि, इसके बाद से ही उनके पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले पर सस्पेंस बरकरार है, क्योंकि अभी जो हालात है उसे देखकर तो लगता नहीं है कि शुभमन गिल जब तक पूरी तरह स्वस्थ्य हो जायेंगे।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान) , श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मो. शमी, रविचंद्रन अश्विन और शार्दुल ठाकुर।

Next Article