For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

World Cup 2023: PAK एंकर जैनब अब्बास को अचानक छोड़ना पड़ा भारत! वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

05:50 PM Oct 11, 2023 IST | Mukesh Kumar
world cup 2023  pak एंकर जैनब अब्बास को अचानक छोड़ना पड़ा भारत  वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट को कवर करने के लिए दुनियाभर से नामी लोग और कई जर्नलिस्ट भी शामिल हुए थे। वहीं इस वर्ल्ड कप को कवर करने के लिए पाकिस्तान की मशहूर एंकर जैनब अब्बास भी शामिल हुई थीं, जिन्हें अब कथित तौर पर भारत से वापस भेज दिया गया है।

Advertisement

बता दें कि जैनब अब्बास आईसीसी की डिजिटल टीम के लिए मैच कवर करने के लिए भारत आई हुई थीं। वो 6 जून को नीदरलैंड्स और पाकिस्तान के बीच हैदराबाद में हुए मैच को कवर भी कर चुकी थी, लेकिन बीते कुछ दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स वायरल हुए थे। जिसमें वो भारत विरोधी बातें करती हुई दिखाई आ रही थीं। जिसकी वजह से उन्हें अचानक भारत को छोड़कर पाकिस्तान जाना पड़ा है।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 में होगी पैसों की बारिश, सरकार करेगी मोटी कमाई, 5 प्वाइंट्स में जानें सबकुछ!

रिपोर्ट के मुताबिक यह बात सामने आई है कि सिक्योरिटी की वजह से जैनब अब्बास खुद ही भारत छोड़कर चली गई है। उन्होंने भारत से सीधी दुबई की फ्लाइट पकड़ी है। पाकिस्तान की मशहूर न्यूज चैनल Samma TV की और से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पोस्ट के जरिए अपटेड दी है। पोस्ट में लिखा है कि सिक्योरिटी कारणों की वजह से जैनब सही सलामत भारत से निकल चुकी हैं। वो अभी दुबई में है। उनपर साइबर क्राइम और पुराने एंटी-इंडिया ट्वीट के आरोप लगे हैं।

जैनब को भारत छोड़ने पर आईसीसी ने भी दी सफाई
जैनब अब्बास को भारत छोड़ने पर आईसीसी की और से भी सफाई दी गई है। आईसीसी के एक प्रवक्ता ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को कहा है कि जैनब को डिपोर्ट नहीं किया गया है, बल्कि वो अपने निजी कारणों से भारत से वापस चली गई है।

इन ट्वीट के चलते निशाने पर आई जैनब अब्बास

(1) जैनब अब्बास के ट्वीट को लेकर बवाल हो गया था, उसमें लिखा था, ट्रेंडुलकर नाम के अकाउंट को रिप्लाई करते हुए लिखा था कि 120 करोड़ की जनता सही ढ़ग का तेज गेंदबाज नहीं ढूंढ नहीं पाई है। शुद्ध शाकाहारियों थोड़ा मास खाना शुरु करो।

(2) बाबर आजम पर ट्वीट करते हुए मचा था बवाल
जैनब अब्बास के ट्वीट को लेकर बवाल मचा हुआ है, इससे पहले साल 2018 में जैनब के बाबर आजम को लेकर एक ट्वीट के बाद विवाद खड़ा हो गया था। बाबर आजम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ा था। इसके बाद जैनब अब्बास ने बाबर आजम पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था।

.