For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

World Cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ वापसी करेगा ये खतरनाक ऑलराउंडर, बीसीसीआई ने दी बड़ी अपटेड

02:34 PM Oct 24, 2023 IST | Mukesh Kumar
world cup 2023  इंग्लैंड के खिलाफ वापसी करेगा ये खतरनाक ऑलराउंडर  बीसीसीआई ने दी बड़ी अपटेड

World Cup 2023: भारतीय टीम के स्टॉर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। भारतीय टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अपना अगला मैच रविवार को 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ में खेलना है। इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी होगी या नहीं। इसको लेकर बड़ी अपटेड सामने आई है। बता दें कि हार्दिक पांड्या चोट लगने की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ बीते रविवार 22 अक्टूबर को धर्मशाला में वर्ल्ड कप का मैच नहीं खेल सके थे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-पूर्व भारतीय कप्तान Bishan Singh Bedi का निधन, 77 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, 2 साल से थे बीमार

बेंगलुरु में इलाज करा रहे है Hardik Pandya
ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के खिलाफ 19 अक्टूबर को वर्ल्ड कप मैच में गेंदबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे। दरअसल, गेंदबाजी के दौरान हार्दिक पांड्या का टखना मुड़ गया था। चोट की वजह से हार्दिक पांड्या बेंगलुरु रवाना हो गए थे। फिलहाल चोट लगने की वजह से हार्दिक पांड्या एनसीसी में इलाज करवा रहे है।

टखना मुड़ने की वजह से मैदान से बाहर चले गए थे हार्दिक पांड्या
बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप के मैच में पहला ओवर डालते समय हार्दिक पांड्या टखना मुड़ने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे। यह घटनाक्रम नौवें ओवर की तीसरी गेंद की है, जब बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास का स्ट्रेट ड्राइव रोकने के चक्कर में हार्दिक खुद को चोटिल कर बैठे। पांड्या को असहज महसूस हो रहा था और दाहिने टखने पर पट्‌टी बांधने के बाद भी वह उठे तो भी लड़खड़ाकर हो रहा था, जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। उनकी जगह फिल्डिंग करने सूर्यकमार यादव उतरे। हार्दिक पांड्या को अधूरा ओवर भी विराट कोहली ने पूरा किया है।

इंग्लैंड के खिलाफ ऐसी हो सकती है टीम इंडिया
भारत की प्लेइंग इलेवन:- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी।

.