होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

धमाकेदार होगा महिला प्रीमियर लीग 2023 का आगाज, कियारा आडवाणी-कृति सेनन ओपनिंग सेरेमनी में बिखेरेंगी जलवा

05:08 PM Mar 02, 2023 IST | Mukesh Kumar

Women’s Premier League 2023 : महिला प्रीमियर लीग (WPL) के उद्धाटन संस्करण की शुरुआती 4 मार्च से मुंबई में होगी। बीसीसीआई ने इस प्रोग्राम को भव्य बनाने में पूरा जोर लगा दिया है। महिला प्रीमियर लीग का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया जायेगा। एक वेबसाइट के अनुसार, 4 मार्च को इस प्रोग्राम में बॉलीवुड की 2 महशूर एक्ट्रेस भाग लेंगी। कियारा आडवाणी और कृति सैनन इस प्रोग्राम में जोरदार परफॉर्मेंस देगी। इसके आगाज से पहले बीसीसीआई ने 1 मार्च को डब्लूपीएल के इसी सीजन के लिए एंथम सॉन्ग जारी कर दिया है।

कियारा आडवाणी और कृति सेनन दिखायेगी जलवा

डब्लूपीएल सीजन की ओपनिंग सेरमनी में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और कियारा आडवाणी अपना जलवा बिखेरेगी। इनके अलवा पंजाबी गायक अमृतपाल सिंह ढिल्लों भी अपनी गानों से फैंस का मनोरंजन करेंगे।

मुंबई और गुजरात के बीच होगा डब्लूपीएल सीजन का पहला मुकाबला

महिला प्रीमियर लीग सीजन का पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएंगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले डीवाई पाटिल स्टेडियम में इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए रेडी हो चुकी है। उम्मीद है कि उद्घाटन समारोह और उसके बाद होने वाले मैच के दौरान डीवाई पाटिल स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा।

MI की कमान संभालेंगी हरमनप्रीत कौर

मुंबई इंडियंस ने भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर को टीम का कप्तान नियुक्त किया है, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने 1.80 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसका ऑफिशयल अनाउंसमेंट मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने किया है। उन्होंने कहा, हरमनप्रीत ने अपनी कप्तानी में भारत को कई मुकाबलों में जीत दिलाई है।

Next Article