For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मेंहदीपुर बालाजी में होटल में मिला महिला का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

08:12 AM Jan 05, 2023 IST | Supriya Sarkaar
मेंहदीपुर बालाजी में होटल में मिला महिला का शव  क्षेत्र में फैली सनसनी

दौसा । जिले के मेंहंदीपुर बालाजी धाम में धर्मशाला में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। यह मामला मुल्कराज धर्मशाला का है, जहां 2 जनवरी को महिला ने अपने साथ आए लोगों के साथ कमरा लिया था। बताया जा रहा है कि महिला के साथ एक पुरूष और एक अन्य महिला ने धर्मशाला में कमरा लिया था। वहीं धर्मशाला के कमरे में महिला का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनीखेज माहौल बना हुआ है।

Advertisement

(Also Read- रात्रि डेढ़ बजे घर में घुसा चोर, 19 मिनट में लाखों का माल समेटकर फरार)

इस मामले को लेकर महिला के साथ आए लोगों पर ही हत्या का शक जताया जा रहा है। बता दें कि 2 महिला सहित एक पुरुष ने मुल्कराज धर्मशाला में 2 जनवरी को किराए पर कमरा लिया था। जिसके बाद कमरे से बदबू आने पर संदिग्ध घटना की आशंका जताई गई। इसके बाद धर्मशाला के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने के बाद जब कमरा खोला गया तो अंदर अर्धनग्न अवस्था में महिला की लाश मिली। वहीं इस मामले के बाद बालाजी धाम के आस-पास के श्रेत्र में कोहराम मच गया।

पुलिस के पहुंचने के बाद महिला के साथियों की खोजबीन की गई। जांच में पुलिस ने पाया कि साथी महिला और पुरुष बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए हैं। इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। बता दें कि मानपुर CO दीपक मीना, मेंहंदीपुर बालाजी SHO अजीत बड़सरा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

(Also Read- अस्पताल की छठी मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने के मामले में नया मोड़, सीसीटीवी फुटेज से सच आया सामने)

.