For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पति के साथ परीक्षा देने आई महिला सेंटर पहुंचते ही 'फुर्र', मैसेज आया-मैं पहुंच गई…

राजधानी जयपुर में एक परीक्षा केंद्र के बाहर से विवाहिता के गायब होने का मामला सामने आया है।
11:39 AM May 23, 2023 IST | Anil Prajapat
पति के साथ परीक्षा देने आई महिला सेंटर पहुंचते ही  फुर्र   मैसेज आया मैं पहुंच गई…

Missing Woman Case : जयपुर। राजधानी जयपुर में एक परीक्षा केंद्र के बाहर से विवाहिता के गायब होने का मामला सामने आया है। घटना रविवार की बताई जा रही है। लेकिन, गुमशुदगी का केस दर्ज होने के बाद अब यह मामला सामने आया है। दरअसल, हुआ यूं कि नागौर का रहने वाला एक युवक अपनी पत्नी को पीटीईटी का एग्जाम दिलाने के लिए जयपुर लाया था। वह अपनी पत्नी के साथ परीक्षा सेंटर पर पहुंचा। तभी वह पत्नी को परीक्षा सेंटर के बाहर छोड़कर फोटो कॉपी कराने के लिए चला गया। लेकिन, जब वापस आया तो उसकी पत्नी वहां पर नहीं मिली। तभी उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि मैं परीक्षा सेंटर के अंदर पहुंच चुकी हूं। इस पर वह परीक्षा खत्म होने तक अपनी पत्नी का इंतजार करता रहा। लेकिन, उसकी पत्नी परीक्षा सेंटर से बाहर नहीं आई। ऐसे में अब पति ने शास्त्री नगर पुलिस थाने में पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।

Advertisement

शास्त्री नगर पुलिस थाने में सोमवार को पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि पत्नी को पीटीईटी परीक्षा दिलवाने के लिए वह रविवार सुबह नागौर से जयपुर आया था। इसके बाद हम दोनों शास्त्री नगर स्थित राजश्री स्कूल पहुंचे। जहां पर पत्नी का सेंटर आया था। सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक पत्नी का पीटीईटी का एग्जाम था। लेकिन, सुबह करीब 10.30 बजे के आसपास वह पत्नी को परीक्षा केंद्र पर ही छोड़कर फोटोकॉपी कराने के लिए चला गया। जब वापस आया तो उसकी पत्नी गायब थी। इसके वह घबरा गया।

पत्नी का मैसेज आया-मैं परीक्षा सेंटर के अंदर हूं

कुछ देर बाद ही मोबाइल पर पत्नी का मैसेज आया कि मैं परीक्षा केंद्र के अंदर पहुंच गई हूं। इसके बाद चिंता दूर हुई। परीक्षा खत्म होने तक पति सेंटर के बाहर ही पत्नी का इंतजार करता रहा। लेकिन, परीक्षा खत्म होने के बाद दोपहर 3 बजे तक भी उसकी पत्नी सेंटर से बाहर नहीं आई। इसके बाद पत्नी की काफी तलाश की। लेकिन, कही कोई पता नहीं चला। पुलिस ने राजश्री स्कूल शास्त्री नगर से महिला की गायब होने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-भरतपुर के रुदावल में ग्रामीणों की पिटाई से चोर की मौत, 3 चोर भागने में हुए कामयाब

.