होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में महिला से दरिंदगी, ड्राइवर ने लिफ्ट देने के बहाने ट्रक में किया दुष्कर्म...हाइवे पर उतारकर भागा

02:09 PM Jan 30, 2024 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से चलते ट्रक में रेप का मामला सामने आया है। महिला अपने पति और बेटे के साथ लिफ्ट लेकर घर लौट रही थी। आरोपी ड्राइवर-खलासी ने चलते ट्रक की केबिन में उनके साथ शराब पार्टी की। फिर खलासी के साथ पति को ट्रक से नीचे उतार दिया और ड्राइवर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। शराब के नशे में परिवार को हाइवे किनारे उतार ड्राइवर-खलासी ट्रक लेकर फरार हो गए। शराब के नशे में दंपती ने बगरू थाने में आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी एक महिला (29) ने अपने पति के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह एक ब्यूटी पॉर्लर में जॉब करती है, जबकि उसका पति अपना खुद का प्राइवेट काम करता है। 25 जनवरी की सुबह वह अपने पति और 4 साल के बेटे के साथ उर्स के लिए अजमेर गई थी।

वहां से तीनों एक कार में बैठकर शाम को अजमेर से बगरू तक आए। कार से उतरने के बाद हाइवे पर जयपुर जाने के लिए खड़े थे। महिला के पति ने जयपुर की तरफ जाने वाले वाहनों को लिफ्ट देने के लिए इशारा किया। इसी बीच एक ट्रक वहां से गुजरा और तीनों को देखकर ड्राइवर ने वाहन को रोक दिया। पति के जयपुर जाने की कहने पर ड्राइवर ने तीनों को केबिन में बैठा लिया।

चलते ट्रक में ड्राइवर ने पिलाई शराब…

आरोप है कि ड्राइवर के साथ केबिन में बैठने के बाद खलासी भी आकर वहां आकर बैठ गया। कुछ देर बाद ड्राइवर ने शराब की बोतल निकाली। पार्टी करने की कहने पर ड्राइवर-खलासी ने चलते ट्रक में दोनों पति-पत्नी के साथ मिलकर शराब पी। शराब पीने के बाद बगरू टोल से कुछ दूरी पहले ड्राइवर ने ट्रक को हाइवे किनारे खड़ा कर दिया। इसके बाद ड्राइवर ने नीचे उतरा और खलासी को बुलाया। ड्राइवर ने खलासी को महिला के पति के साथ कुछ लाने के लिए कहा।

खलासी के कहने पर पति भी उसके साथ ट्रक से नीचे उतर गया। पति के जाने के बाद आरोपी ड्राइवर ने शराब के नशे में ट्रक के केबिन में महिला के साथ रेप किया। वारदात के बाद तीनों को नीचे उतार आरोपी ड्राइवर-खलासी ट्रक लेकर फरार हो गए। शराब के नशे में दंपती ने बगरू थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता के रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article