होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में महिला से दरिंदगी, परिचित युवक मिलने के बहाने घर में घुसकर किया दुष्कर्म

07:10 PM Sep 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने मिलने के बहाने घर आकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। महिला के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी युवक ने महिला शादी करने का झांसा देकर चुप करवा दिया। आरोपी युवक के शादीशुदा होने और धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने ज्योति नगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल निवासी महिला (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके पति के छोड़ने के बाद वह बच्चों के साथ ज्योति नगर में रहती है। कुछ समय पहले महिला की राजीव बर्मन से मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों अच्छे परिचित बन गए।

महिला का आरोप है कि 1 सितंबर को राजीव मिलने के बहाने उसके घर आया। महिला को घर में अकेला पाकर आरोपी राजीव ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी राजीव ने उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए। महिला के विरोध करने पर आरोपी राजीव ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा-तेरी अश्लील फोटो को वायरल कर दूंगा।

चुप रहने पर शादी कर लूंगा। 5 सितंबर को महिला को पता चला कि आरोपी राजीव पहले से शादीशुदा है। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ ज्योति नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article