होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

महिला के साथ पड़ोसी की घिनौनी हरकत, नहाते हुए बनाया वीडियो…फिर ब्लैकमेल कर बनाए शारीरिक संबंध

12:11 PM Jul 11, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने नहाते समय महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी पड़ोसी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने अश्लील वीडियो को डिलीज करने के बदले महिला ने पांच लाख रुपए भी ऐंठ लिए।

पैसे लेने के बाद भी आरोपी पड़ोसी ने वीडियो भी डिलीट नहीं किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ सांगानेर सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने बताया कि सीतापुरा निवासी एक महिला (32) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि साल-2018 में पति से झगड़ा होने के कारण वह अपने पीहर आकर रहने लगी।

महिला का आरोप है कि आरोपी पड़ोसी ने मौका पाकर उसके घर में जबरन घुस गया और नहाते समय उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी पड़ोसी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रेप किया। दुष्कर्म के दौरान आरोपी पड़ोसी ने अपने साथी को छिपाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया।

आरोपी पड़ोसी ने महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। आरोपी पड़ोसी ने महिला का वीडियो डिलीज करने की एवज में 5 लाख रुपए की भी ऐंठ लिए।

पैसे लेने के बाद भी आरोपी पड़ोसी ने उसका वीडियो डिलीट नहीं किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ सांगानेर सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article