होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में महिला से दरिंदगी, इंस्टाग्राम दोस्त ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो

जयपुर में महिला से दरिंदगी, इंस्टाग्राम दोस्त ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो
01:11 PM Sep 06, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने मिलने बुलाया। होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया।

आरोपी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका देहशोषण करता रहा। दो बार शादी होने पर उसके पतियों को अश्लील वीडियो भेजकर तलाक करवा दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी इंस्टाग्राम दोस्त के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि घाटगेट निवासी एक महिला (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती किशनपोल बाजार निवासी दिलशाद से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

महिला का आरोप है कि अप्रैल 2021 में आरोपी दिलशाद ने उसे मिलने के बहाने शास्त्री नगर स्थित एक होटल में बुलाया। होटल में कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही महिला बेहोश हो गई। आरोपी दिलशाद ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी दिलशाद ने उसका अश्लील वीडियो मोबाइल में बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी दिलशाद ने उसे शादी करने का झांसा दिया।

पतियों को अश्लील वीडियो भेज दो बार कराया तलाक…

शादी का झांसा देकर आरोपी दिलशाद उसे होटलों में ले जाकर देहशोषण करता रहा। इस दौरान उसकी दो बार शादी हो गई। आरोपी दिलशाद ने दोनों बार उसके पतियों को उसका अश्लील वीडियो भेजकर तलाक करवा दिया। आरोपी दिलशाद को शादी करने के लिए कहने पर मना कर दिया। पता करने पर आरोपी दिलशाद पहले से शादीशुदा निकला। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने पीड़िता ने आरोपी दोस्त के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article