For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में महिला से दरिंदगी, परिचित ने मदद का झांसा देकर दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

12:42 PM Dec 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में महिला से दरिंदगी  परिचित ने मदद का झांसा देकर दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में टोंक की एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित ने पति को जेल से छुड़ाने में मदद का झांसा दिया। फिर महिला को काम पर लगाकर ठेकेदार दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपियों ने उसे धमकी दी। पीड़िता ने पीहर पहुंचकर अपने पिता को आपबीती सुनाई। पिता के हिम्मत देने पर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मुहाना थाने में FIR दर्ज करवाई है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि टोंक निवासी एक महिला (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह सांगानेर इलाके में रहती है। एक मुकदमे में उसका पति जेल में बंद है। परिचित बाबूलाल बैरवा ने महिला को पति की जमानत कराने और मुकदमा लड़ने के लिए मदद का विश्वास दिलाया। इसके बाद परिचित बाबूलाल ने अपने दोस्त ठेकेदार रामेश्वर बैरवा के पास उसे काम पर लगा दिया।

आरोप है कि जून-2023 के आखिरी में चंदलाई रोड पर निर्माणाधीन मकान में महिला काम करने गई थी। 29 जून को परिचित बाबूलाल और उसके दोस्त ठेकेदार रामेश्वर ने शराब पार्टी की। शराब के नशे में दोपहर में लंच टाइम में दोनों निर्माणाधीन मकान पर आए। ठेकेदार रामेश्वर बैरवा उसे प्लास्टर करने के बहाने निर्माणाधीन मकान के कमरे के अंदर ले गया, जहां दोनों ने डरा-धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद दोनों आरोपी उसे धमकाकर वहां से चले गए।

पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपी उसी शाम को मजदूरी के पैसे देने के बहाने उसके घर आए। महिला को घर में अकेला पाकर दोनों ने दोबारा उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता को जेल से बाहर आए पति की जमानत कैंसिल कराने की धमकी देने लगे। पीड़िता ने पीहर पहुंचकर अपने पिता को आपबीती सुनाई। पिता से हिम्मत मिलने पर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मुहाना थाने में FIR दर्ज करवाई है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.