For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में लो-फ्लोर बस फिर बनी काल, पंजाब से घूमने आई महिला को कुचला, 7 दिन में दूसरी बड़ी घटना

01:27 PM Mar 19, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में लो फ्लोर बस फिर बनी काल  पंजाब से घूमने आई महिला को कुचला  7 दिन में दूसरी बड़ी घटना

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार लो फ्लोर बस जानलेवा साबित हुई और एक महिला की मौत का कारण बनी। रविवार सुबह बेलगाम हुई लो फ्लोर बस ने एक बार फिर काल बनकर सड़क पर कहर बरपाते हुए एक और महिला की जान ले ली। जयपुर के गवर्मेंट हॉस्टल स्थित अहिंसा सर्किल के पास लो-फ्लोर बस ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। बस की टक्कर से ई-रिक्शा में बैठी एक महिला उछलकर सड़क पर गिर गई। टक्कर के बाद बस के नीचे आने से महिला का आधा सिर कुचल गया। सिर में चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

मृतक महिला की पहचान निशा (35) पत्नी धीरज यादव निवासी अबोहर पंजाब के रूप में हुई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची दुर्घटना थाना दक्षिण पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद मृतका का पोस्टमार्टम किया जाएगा। दुर्घटना थाने के सब इंस्पेक्टर राज किरण ने बताया कि मृतका निशा यादव पंजाब निवासी है। निशा यादव अपनी तीन बहनों के साथ जयपुर घूमने के लिए आई थी। रविवार सुबह जयपुर घूमने के लिए निशा परिवार के साथ होटल से बाहर निकलकर बच्चों और बहनों को ई-रिक्शा में बिठाने के दौरान निशा खुद बैठने लगी।

इसी बीच लो फ्लोर बस ने गवर्मेंट हॉस्टल के पास अशोक मार्ग पर ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। बस की टक्कर से महिला उछलकर नीचे गिर गई। नीचे गिरते ही बस के पहिए के नीचे महिला का सिर आ गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी रखवाया। पुलिस ने मृतका के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

7 दिन पहले भी बस ने दो लोगों को कुचला…

गौरतलब है कि सात दिन पहले 12 मार्च को भी जयपुर में एक लो फ्लोर बस दो लोगों को कुचल दिया था। खातीपुरा में तेज रफ्तार एसी 6 लो-फ्लोर बस ने एक के बाद एक दो लोगों को रौंद दिया। यहां एक लो फ्लोर बस ने पहले मोपेड सवार एक युवक को कुचला और फिर मॉर्निंग वॉक कर रहे यह बुजुर्ग को रौंदती हुई निकल गई। हादसे में दोनों की ही मौत हो गई थी।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में तेज रफ्तार लो-फ्लोर बस ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, दोनों की मौके पर हुई मौत)

.