For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में महिला से दरिंदगी, दो दोस्तों ने कमरे में बंद कर किया गैंगरेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

जयपुर में महिला से दरिंदगी, दो दोस्तों ने कमरे में बंद कर किया गैंगरेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी
11:39 AM Aug 29, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में महिला से दरिंदगी  दो दोस्तों ने कमरे में बंद कर किया गैंगरेप  विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। खाना बनाने के लिए घर आई महिला के साथ दो दोस्तों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। एक आरोपी ने कमरे का दरवाजा बंद किया तो दूसरे युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी।

Advertisement

पीड़िता ने आरोपियों के चुंगल से छुटकर घर पहुंचकर पति को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ शिप्रा पथ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मालला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- Jhalawar : शौच करने गई नाबालिग का किया अपहरण, पुलिस के डर से कुएं में धक्का देकर फरार हुए बदमाश

पुलिस ने बताया कि सवाई माधोपुर निवासी एक महिला (36) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह शिप्रा पथ इलाके में रहकर घरों में खाना बनाने का काम करती है। पिछले 3 महीने से गोपालपुरा स्थित एक घर में रहने वाले तीन लड़कों के लिए खाना बनाने जाती है। महिला का आरोप है कि 24 अगस्त की शाम मकान मालिक का पूरा परिवार कहीं बाहर गया हुआ था। शाम करीब 6 बजे वह तीनों लड़कों के लिए खाना बनाने के लिए घर गई थी।

इसी दौरान वहां रहने वाले आरोपी राकेश ने उसे कमरे में बंद कर दिया। दूसरे दोस्त आरोपी लक्ष्मण ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध कर शोर मचाने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों के चुंगल से छुटकर पीड़िता अपने घर आ गई।

यह खबर भी पढ़ें:- विदेशी महिला से छेड़छाड़, ट्यूरिट गाइड ने घूमाने के बहाने की जबरदस्ती, ऑस्टेलिया से घूमने आई थी भारत

इसके बाद महिला ने पांच दिन बाद टूर से लौटे पति को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने पति के साथ शिप्रा पथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.