For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

महिला ने फ्लाइट में खरीद ली 15,000 रुपए की मूंगफली, ताकि कोई दूसरा…वजह हैरान कर देगी

जर्मनी से लंदन जा रही एक फ्लाइट में 15,000 रुपए की मूंगफली खरीद ली ताकि कोई दूसरा पैसेंजर खरीद कर खा ना सके। लेह विलिम्यस नाम की महिला ने ये कदम उठाया।
03:01 PM Aug 12, 2023 IST | BHUP SINGH
महिला ने फ्लाइट में खरीद ली 15 000 रुपए की मूंगफली  ताकि कोई दूसरा…वजह हैरान कर देगी

जर्मनी से लंदन जाते हुए फ्लाइट में एक ऐसा अनोखा वाकया हुआ जिसे जानकार लोग हैरान हुए जा रहा है। हाल ही में जर्मनी से लंदन की फ्लाइट में जा रही 27 साल की लेह विलियम्स में कुछ ऐसा किया कि फ्लाइट के अंदर मौजूद सभी पैसेंजर्स हैरान रह गए। दरअसल, लेह ने फ्लाइट में मौजूद 15,000 की मूंगफली के 40 पैकेट खरीद लिए ताकि कोई दूसरा पैकेट खोलकर नहीं खा सके। ऐसा लेह ने खुद परेशान होने से बचने के लिए किया था।

Advertisement

लेह को एनाफिलेक्ट्रिक शॉक की परेशानी है, ये एक गंभीर एलर्जी रिएक्शन है जो जानलेवा हो सकता है। लेह को मूंगफली से एलर्जी और इसलिए उसने फ्लाइट की सारी मूंगफली खरीद ली ताकि कोई दूसरा पैंसेजर पैकेट खरीदकर खा ना सके।

यह खबर भी पढ़ें:-‘राम काज करिबे को आतुर’…डूबती महिला को साड़ी पकड़ खींचते रहे बंदर, चीख सुन बचाने पहुंचे पुलिस वाले

कोई न खरीद ले मूंगफली का पैकेट…

लेह विलियम्स ने फ्लाइट में मौजूद 15,000 रुपए की मूंगफली के 40 पैकेट खरीद लिए। ताकि कोई दूसरा मूंगफली का पैकेट खरीद कर खा ना सके और उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। ये मूंगफली लेह ने खाने के लिए नहीं खरीदी बल्कि खुद को एलर्जी से बचाने के लिए ये कदम उठाया था।

आसपास कोई ना खोल ले पैकेट….

लेह विलियम्स को एनाफिलेक्टिक शॉक की परेशानी है, ये एक गंभीर एलर्जी रिएक्शन है जो जानलेवा साबित हो सकता है। ये एलर्जी ऐसी है कि लेह के आसपास कोई भी मूंगफली का पैकेट खोलता है तो खतरनाक साबित हो सकता है।

लेह ने क्रू से की थी रिक्वेस्ट लेकिन….

लेह आमतौर पर जब भी विमान में सफर करती हैं तो वह क्रू से इसको लेकर घोषणा करने को कह देती हैं ताकि कोई वहां मूंगफली न खाए। लेकिन इस बार क्रू ने ऐसा करने से मना कर दिया था और कहा कि ये एयरलाइन की पॉलिसी के खिलाफ है। लेह ने बताया कि क्रू ने उनकी बात नहीं सुनी और स्थिति की गंभीरता को नहीं समझा।

यह खबर भी पढ़ें:-जिस शख्स से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, वो प्रेमी निकला देवर, Love स्टोरी में फिर जो हुआ…

लेह के पास नहीं बचा था कोई रास्ता क्या करती?

लेह ने बताया कि क्रू के मना करने के बाद उनके पास कोई रास्ता ही नहीं बचा था तो वे क्या करती? उन्हें खुद को बचाने के लिए विमान में मौजूद 15,000 की मूंगफली के सारे पैकेट कर खरीद लिए, ताकि कोई खरीदकर उनके पास मूंगफली का पैकेट ना खोल सके।

.