For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में महिला से दरिंदगी, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

राजधानी जयपुर में नीमकाथाना की एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर प्यार के जाल में फंसा लिया। आरोपी युवक ने शादी करने के बहाने मिलने बुलाकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
04:12 PM Nov 14, 2023 IST | BHUP SINGH
जयपुर में महिला से दरिंदगी  इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया  होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में नीमकाथाना की एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर प्यार के जाल में फंसा लिया। आरोपी युवक ने शादी करने के बहाने मिलने बुलाकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ बस्सी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में 2 भीषण सड़क हादसे, 10 की गई जान, तीन की हालत गंभीर

पुलिस ने बताया नीमकाथाना निवासी एक महिला (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह पति से परिवारिक सहमति से अलग रह रही है। महिला का आरोप है कि इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती सवाई माधोपुर निवासी कुलदीप गुर्जर उर्फ केडी से हुई। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। मोबाइल पर बातचीत कर आरोपी कुलदीप ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया। आरोपी कुलदीप ने शादी करने का वादा कर उसे जयपुर मिलने बुलाया।

आरोप है कि 11 नवम्बर को महिला जयपुर के बस्सी मे मिलने पहुंची। बस्सी चक से गाड़ी में बैठाकर कुलदीप गुर्जर उसे एक होटल में ले गया। आरोपी कुलदीप ने शादी का झांसा देकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दूसरे दिन दीपावली पर्व पर महिला अपने परिचित के घर चली गई। आरोपी कुलदीप से शादी के बारे में कहने पर उसने मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी कुलदीप के खिलाफ बस्सी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-बाड़मेर में दर्दनाक हादसा, ट्रेलर और कार की टक्कर में महाराष्ट्र के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

.