For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में महिला से हैवानियत, लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया, चाकू की नोक पर किया दुष्कर्म

05:22 PM Dec 05, 2023 IST | Mukesh Kumar
जयपुर में महिला से हैवानियत  लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाया  चाकू की नोक पर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। अरोपी युवक ने लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह ले गया। इसके बाद चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे धमकी दी। इसके बाद खुद की चाय की दुकान पर ले गया और किसी को बताने पर मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। जैसे-तैसे पीड़िता घर लौटी और परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी बाइक सवार के खिलाफ शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी युवक ने घर मिलने आने पर किया दुष्कर्म, विरोध पर किया शादी का वादा

पुलिस ने बताया कि भांकरोटा निवासी महिला (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि 3 नवंबर की देर शाम करीब 7 बजे वह दवाई लेने निवाई के लिए निकली थी। वाटिका पुलिया पर पैदल जाते समय एक बाइक सवार एक युवक आया। युवक ने उसके पास बाइक रोकते हुए उसे निवाई तक लिफ्ट देने की बात कही। जल्दी पहुंचने के चलते महिला उसकी बाइक पर बैठ गई। आरोपी ने निवाई की जगह रिंग रोड से दूसरी तरफ शिवदासपुरा की तरफ बाइक घुमा ली। महिला को जब लगा कि वह गलत रास्ते पर ले जा रहा है तो उसे विरोध किया। इस पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और चुपचाप बैठे रहने के लिए कहा।

पीड़िता को धमकी देने के बाद उसने शोर मचाया तो आरोपी युवक ने अपनी जेब से चाकू निकाल लिया और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे सुनसान जगह ले गया और चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद खुद की चाय की दुकान पर ले गया और किसी को बताने पर मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। जैसे-तैसे वह घर लौटी और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी बाइक सवार के खिलाफ शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.