होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

क्या विराट कोहली की बायोपिक में लीड रोल निभाएंगे Ram Charan? इन खिलाड़ियों पर भी बन चुकी हैं फिल्म

02:28 PM Mar 18, 2023 IST | Prasidhi

साउथ के जाने माने एक्टर रामचरण(Ram Charan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म RRR के गाने ‘नाटू-नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का खिताब मिला है। इस समय रामचरण और जूनियर एनटीआर दोनों ही इंटरव्यू में काफी बिजी हैं। वहीं एक इंटरव्यू में रामचरण ने गाने ‘नाटू-नाटू’ की मेकिंग से लेकर कई नए राज खोले हैं।

आखिर क्यों नहीं किया खुद ‘नाटू-नाटू’ पर किया डांस

इंटरव्यू में रामचरण से पूछा गया कि आखिर उन्होंने और जूनियर एनटीआर ने अपने ही गाने पर ऑस्कर में क्यों परफॉर्म क्यों नहीं किया। इस पर एक्टर कहते हैं कि, वो चाहते थे कि इस गाने पर वो खुद डांस करें लेकिन ऑस्कर की कमिटी ने उनसे कॉन्टैक्ट ही नहीं किया। लेकिन अपने गाने को ऑसेकर में परफॉर्म होता देख वो काफी खुश हुए थे।

स्पोर्ट्स बायोपिक में काम करना चाहते हैं एक्टर

रामचरण(Ram Charan) से ये सवाल किया गया कि वो अब कौन सा रोल निभाना चाहते हैं। तो इस पर वो कहते हैं कि वो अब स्पोर्ट्स से जुड़ी फिल्म करने की इच्छा रखते हैं। वहीं उनसे पूछा गया कि, क्या वो विराट कोहली की बॉयोपिक करना चाहेंगे। तो झट से एक्टर ने हामी भर दी और इसे शानदार सुझाव बताया।

इस प्लेयर्स की भी बन चुकी है बॉयोपिक

ऐसा नहीं है कि स्पोर्ट्स बायोपिक का इंडिया में क्रेस नहीं है। बल्कि क्रज इस कदर है कि, इन बॉयोपिक को खूब प्यार मिला है।

एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी

साल 2016 में पॉपुलर क्रिकेटर एम.एस. धोनी की बॉयोपिक आई थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने लीड किरदार निभाया था। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार किया था।

भाग मिल्खा भाग

साल 2013 में आई फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह का रोल निभाया था। साथ ही इस फिल्म में फरहान के साथ सोनम कपूर की भी अहम भूमिका थी।

मैरी कॉम

साल 2014 में आइ फिल्म मैरी कॉम ने बड़े पर्दे पर खूब कमाई की थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया था।

दंगल

2016 में रिलीज हुई फिल्म दंगल ने बड़े पर्दे के कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे। इस फिल्म में आमिर खान के साथ साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, जायरा वसीम और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नज़र आई थीं। ये फिल्म पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित थी।

सांड की आंख

इस फिल्म में चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की कहानी को दिखाया गया था। फिल्म के किरदार के हिसाब से तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर काफी यंग हैं। उन पर किया गया प्रोस्थेटिक मेकअप साफ झलक रहा था।

Next Article