होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अवैध संबंधों में बाधा बन रही थी पत्नी, पति ने बेटों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

05:26 PM Mar 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दो बेटों के साथ मिलकर एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। ससुराल में पानी के कुंड में महिला का शव मिला। जिसके बाद मृतका के भाई ने अपने दोनों भांजों और जीजा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

कोटकासिम थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम दादिया मुंडावर निवासी राम सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवक ने शिकायत में बताया कि 25 साल पहले उसकी बहन की शादी हुई थी। शादी के 25 साल बाद भी उसके जीजा का दूसरी महिला से अवैध संबंध है। इस बात की जानकारी उसकी बहन को लग गई थी। वह अपने पति के अवैध संबंध का बार-बार विरोध करती थी।

जिसके चलते महिला का पति अपने बेटों के साथ मिलकर पत्नी से मारपीट करता था। वहीं मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन ने उसके जीजा और भांजों के बारे में बताया था। महिला का पति और बेटे मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी देते हैं। बुधवार देर रात आपसी तकरार के बाद गुस्साए पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बारे में किसी को पता ना लगे इसके लिए आरोपी ने पानी के कुंड में महिला को डुबोकर मार दिया।

सुबह ससुराल वालों ने महिला की मौत की सूचना परिजनों को दी। मृतका के परिजनों ने दोनों भांजों और जीजा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Next Article