For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, झगड़े में सिर पर डंडा मारकर की हत्या

06:43 PM Mar 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में महिला ने पति को उतारा मौत के घाट  झगड़े में सिर पर डंडा मारकर की हत्या

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने झगड़े में उसके पति पर सिर पर डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला ने बेटे के साथ मुहाना थाने पहुंचकर पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

यह घटना रविवार देर रात की है। मुहाना थानाधिकारी जयप्रकाश पुनिया ने बताया सुरवाल सवाई माधोपुर निवासी मीठालाल बैरवा (45) की हत्या हुई है। वह अपनी पत्नी सीमा देवी और तीन बेटे-बेटी के साथ यहां रह रहा था। निर्माणाधीन मकान की ठेकेदारी का काम करने के चलते मीठालाल शराब का आदी था। शराब के नशे में वह अक्सर पत्नी को गाली-गलौज कर मारपीट करता था। 12 मार्च को भी मीठालाल ने शराब पी।

देर रात तक घर नहीं आने पर पत्नी सीमा देवी ने मीठालाल को फोन किया। मीठालाल ने फोन पर ही पत्नी सीमा के साथ गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद देर रात मीठालाल शराब के नशे में घर पहुंचा। घर पहुंचते ही उसने पत्नी सीमा देवी से गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। झगड़े में खुद का बचाव करते समय पत्नी सीमा ने उसने पति के सिर पर डंडा मार दिया। लहूलुहान होकर मीठालाल जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया।

आनन-फानन में मीठालाल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस को बुलाया। एम्बुलेंसकर्मियों के आकर चेक कर मीठालाल को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सीमा देवी और उसका बेटा सूरज दोनों ने मुहाना थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को लहूलुहान हालत में मीठालाल की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने पिकअप की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने मृतक के बेटे सूरज की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.