For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Crime News: ससुराल में पत्नी और ससुर ने डोडा पोस्त में जहर मिलाकर पिलाया,दामाद की मौत

11:21 AM Sep 23, 2024 IST | Ravi kumar
crime news  ससुराल में पत्नी और ससुर ने डोडा पोस्त में जहर मिलाकर पिलाया दामाद की मौत
Advertisement

Crime News: पश्चिम राजस्थान के सरहदी बाड़मेर के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के मालपुरा गांव में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सूचना मिलने पर रागेश्वरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी जुटाई है। बताया जा रहा है कि युवक मजदूरी से सीधे ससुराल अपनी पत्नी से मिलने पहुँचा था। इसी दौरान सास,पत्नी सहित अन्य ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया है।

घटना के बाद मृतक की बहन व परिजन मौके पर पहुंचे और पत्नी व ससुर सहित अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक के शव का राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। रिपोर्ट के आधार पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई है।

रागेश्वरी थानाधिकारी आदेश कुमार के मुताबिक सिणधरी एड निवासी रामाराम पुत्र पोकराराम अपने ससुराल मालपुरा आया था। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता पोकराराम की रिपोर्ट के आधार पर पत्नी मालूदेवी, ससुर हड़मानराम, साला रमेशकुमार समेत अन्य के खिलाफ हत्या की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक मृतक रामाराम की शादी मालपुरा में हुई थी। मृतक की बहन की शादी भी मालपुरा में हुई थी, जो मृतक का साला लगता है। घटना के समय मृतक की बहन मालपुरा में थी, जो अलग घर में रहती है। बहन चुकीदेवी का आरोप है कि वह घर पर थी, इस दौरान चिल्लाने की आवाज सुनी तो दौडकऱ पहुंची। तभी ससुर, पत्नी व अन्य लोग भाई रामाराम को पकड़ कर डोडा पिलाने की बात कर रहे थे, लेकिन उन्होंने मारने के लिए जहर पिलाया था।

कुछ ही देर में उसके मुंह से झाग निकलने लगे और मौत हो गई। जब विरोध किया तो मेरा मोबाइल तोड़ दिया और धमकी देते हुए कहा कि तुझे भी मार देंगे। बहन का कहना है कि भाई और मेरी सादी आटा-साटा में हुई थी। मुझे भी परेशान करते है। हालांकि हत्या की वजह नोकरी करना बताया जा रहा है। पति व पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। पत्नी बाड़मेर शहर में रहकर निजी अस्पताल में नौकरी करना चाहती थी, लेकिन पति को ऐतराज था। पति के बार-बार मना करने के बावजूद भी पत्नी मालू मान नहीं रही थी।

.