For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

11:52 AM Jan 05, 2024 IST | Mukesh Kumar
क्या rishabh pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी  यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच साल 2022 के दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। उसके बाद वो एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना का शिकार हा गए जिसकी वजह से इन्हें कई महीनों तक रेस्ट करना पड़ा है। हालांकि अभी ऋषभ पंत एनसीए में रिहाइब कर रहे हैं और एक रिपार्ट के मुताबिक पता चला है कि, ऋषभ पंत तेजी के साथ रिकवर हो रहे हैं और वो आईपीएल 2024 के पहले पूरी तरह से फिट हो जायेंगे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– Usman Khawaja की अपील को ICC ने किया खारिज, इजराइल-हमास युद्ध से जुड़े लोगो लगाने की मांगी थी अनुमति

लेकिन अब भारतीय टीम में ऋषभ पंत के वापसी का रास्ता इतना सरल नहीं होगा और कहा जा रहा है कि, दिन प्रतिदिन इनके लिए चुनौतियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं, पंत की गैरमौजूदगी में मैनेजमेंट ने एक ऐसे विकेटकीपर को मौका दिया है जिसने भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और इसी प्रदर्शन के मुताबिक पर कहा जा रहा है कि, उन्हें मैनेजमेंट इतनी जल्दी से बाहर नहीं निकालने वाली है।

जितेश शर्मा छीन सकते है ऋषभ पंत की जगह
टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जगह मैनेजमेंट उनकी जगह पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) को मौका दे रही है। जितेश शर्मा ने भारतीय टीम के लिए खेलते हुए बतौर विकेटकीपर बल्लेबजा बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इसी प्रदर्शन के आधार पर कहा जार रहा है कि उन्होंने टीम इंडिया में अपनी जगह को लगभग तय कर लिया है।

जितेश शर्मा को टीम इंडिया के मैनेजमेंट के द्वारा एशियन गेम्स में खेलने का मौका दिया गया था और भारतीय टीम के लिए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था, इसके बाद इन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका दिया गया था।

.