For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Shaheen Afridi टीम में क्यों है? बेटी आरवा के सवाल का शाहिद अफरीदी ने दिया मजेदार जवाब

01:43 PM Oct 25, 2023 IST | Mukesh Kumar
shaheen afridi टीम में क्यों है  बेटी आरवा के सवाल का शाहिद अफरीदी ने दिया मजेदार जवाब

आईसीसी वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान से शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान कप्तान बाबर आजम हर किसी के निशाने पर है। पाकिस्तानी फैंस बाबर आजम की कप्तानी और उनके फैसलों को लेकर कई सवाल उठा रहे है। कुछ फैंस बाबर आजम को कप्तानी से हटाने तक कह चुके है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, यह वीडियो पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले से ठीक पहले का है। इस वीडियो क्लिप में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी और उनकी छोटी बेटी के बीच दिलचस्प सवाल-जवाब देखने को मिला है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-पूर्व भारतीय कप्तान Bishan Singh Bedi का निधन, 77 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, 2 साल से थे बीमार

इस वीडियो में समा टीवी के एंकर्स पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद युसूफ और शाहिद अफरीदी से चर्चा करते हुए नजर आ रहे है। वहीं समा टीवी के दोनों एंकर्स भी यह पूछते हैं कि कौनसी टीम मैच जीतने वाली है। इसपर युसूफ और अफरीदी दोनों ही पाकिस्तान का नाम लेते हुए है। इस बीच शाहिद अफरीदी की छोटी बेटी कुछ बोलती है, इस पर एंकर कहती हैं कि एक और आवाज आ रही है तो और कौन वोट कर रहा है पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए, इसके बाद शाहिद अफरीदी की बेटी से पूछते हैं कि बताओं आरवा आज का मैच कौन जीतेगा? इस सवाल के जवाब में उनकी बेटी पाकिस्तान का नाम लेती है।

आरवा ने पापा से पूछा मजेदार सवाल?
शाहिद अफरीदी की बेटी आरवा अपने पिता से एक मजेदार सवाल पूछती हैं, 'पापा पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शाहीन अफरीदी है ना?' इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद कहते हैं कि हां पाकिस्तान की टीम में शाहीन अफरीदी हैं। इसके बाद भी आरवा यहीं नहीं रूकती और पूछती है कि शाहीन अफरीदी टीम में क्यों हैं? इस सवाल पर फैंस हंसते हुए नजर आते हैं। फिर शाहिद की बेटी इस सवाल पर हंसते हुए जवाब देते हैं, यह बात तो हम तब पूछेंगे, जब वो अच्छा परफॉर्म नहीं करेगा।

.