For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चुनाव तक पीएम मोदी राजस्थान में ही क्यों नहीं रह लेते- गौरव वल्लभ

10:13 PM Jan 24, 2023 IST | Jyoti sharma
चुनाव तक पीएम मोदी राजस्थान में ही क्यों नहीं रह लेते  गौरव वल्लभ

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ आज उदयपुर दौरे पर रहे। उन्होंने आज यहां मीडिया से उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत की।गौरव वल्लभ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतनी बार राजस्थान जाते हैं तो वो राजस्थान में डेरा क्यों नहीं डाल लेते। उन्हें राजस्थान के चुनाव तक यहीं रह लेना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की भी जमकर तारीफ की।

Advertisement

राहुल गांधी को मिल रहा पूरे देश का प्यार

गौरव वल्लभ ने कहा कि राहुल गांधी की यह यात्रा पूरे देश में सफल हो रही है जिससे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है दशकों बाद कोई ऐसा नेता देखने को मिला है जो पैदल कन्याकुमारी से कश्मीर तक प्यार बांटते हुए चल रहा है। राहुल गांधी एक अकेले ऐसे नेता रहे हैं जो गर्मी सर्दी बरसात की परवाह किए बगैर साढ़े 3 हजार किलोमीटर तक पैदल चले हैं। इस दौरान उनसे न जाने कितने संगठनों और न जाने कितने लोगों ने मुलाकात की है अपने दुख बयां किए हैं और राहुल गांधी ने उन्हें सुना है। बल्लभ ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस का सिर्फ एक ही मकसद है कि देश से नफरत को मिटा कर प्रेम अपनी जगह बनाए और शांति सद्भाव से भाईचारे से हर एक इंसान प्रेम से रहें।

अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों ही पार्टी का चेहरा

दूसरी तरफ गौरव वल्लभ ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच तकरार के सवाल पर कहा कि हमने कितनी बार कहा है कि दोनों ही पार्टी के असेट्स है कोई भी तकरार किसी में भी नहीं है पार्टी में कोई बगावत नहीं है अगर बगावत कहीं है तो वह भाजपा में है वसुंधरा और पूनिया में है भाजपा में एक नहीं 12-12 सीएम के फेस हैं।

नरेंद्र मोदी अपनी भाजपा में ध्यान दें कांग्रेस में नहीं

गौरव वल्लभ ने कहा कि भाजपा खुद के घर में हुए झगड़े नहीं सुलझा पा रहे और दूसरों के घर में ताजा कर रही है इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बीजेपी पर ध्यान देना चाहिए ना कि कांग्रेस में। गौरव वल्लभ ने कहा कि मोदी भीलवाड़ा अगर आ ही रहे हैं तो राजस्थान की जनता को बताते जाएं कि राजस्थान का चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा। यह सवाल राजस्थान की पूरी जनता जानना चाहती है।

25 साल का बदलेगा इतिहास

गौरव वल्लभ ने दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए हुए बयान पर कहा कि यह उनका निजी विचार हो सकते हैं, पार्टी का इससे कोई लेना देना नहीं है। गौरव वल्लभ ने कहा कि इस मामले पर कांग्रेस के दूसरे नेता अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं वही राजस्थान के चुनाव को लेकर बोले कि इस बार राजस्थान में रिवाज बदलेगा। गहलोत सरकार फिर से रिपीट होगी जो इतिहास में अपना नाम दर्ज कराएगी, क्योंकि 25 साल सरकार की अदला-बदली में ही निकल गए लेकिन अब इतिहास बनेगा।

.