For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मुझे और मेरी मां को गालियां देते हैं…' दिव्या मदेरणा ने बताया क्यों बनाई CM गहलोत के कार्यक्रम से दूरी

ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ पर फिर हमला बोला है.
11:53 AM Sep 13, 2023 IST | Avdhesh
 मुझे और मेरी मां को गालियां देते हैं…  दिव्या मदेरणा ने बताया क्यों बनाई cm गहलोत के कार्यक्रम से दूरी

Divya Maderna: जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा सुर्खियों में है जहां उन्होंने फिर एक बार पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दिव्या ने सीएम गहलोत के हाल में हुए डांवरा गांव में दिवंगत कांग्रेस नेता रणजीत सिंह की मूर्ति अनावरण समारोह में नहीं जाने को लेकर जाखड़ का हवाला देते हुए निशाना साधा है.

Advertisement

दिव्या ने नाम लिए बिना कहा कि जो लोग मुझे और मेरी मां को सार्वजनिक मंचों से गालियां देते हैं उनके साथ मैं स्टेज शेयर नहीं कर सकती हूं. उन्होंने कहा कि जब हमारी आपस में नहीं बनती तो फिर एक साथ बैठकर एकता का ढोंग क्यों करना?

मालूम हो कि बीते शनिवार को सीएम गहलोत दिव्या के विधानसभा क्षेत्र ओसियां के डांवरा गांव में मौजूद थे जहां वह दिवंगत कांग्रेस नेता रणजीत सिंह के मूर्ति अनावरण समारोह में शामिल हुए थे. वहीं इस दौरान सीएम अशोक गहलोत की मौजूदगी में दिव्या मदेरणा के नहीं आने के बाद कई तरह की चर्चाएं होने लगी.

'हमने कोई गुलामी नहीं की'

उन्होंने कहा कि पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ को लेकर मैंने मुख्यमंत्री और दिल्ली में हाईकमान को भी बता दिया है. मदेरणा ने कहा कि जिन्होंने मुझे और मेरी मां को अपशब्द बोले ऐसे बद्रीराम की हमने कोई गुलामी नहीं की है जो मैं मंच शेयर करूं.

कांग्रेस की बी-टीम खतरनाक

दिव्या ने आगे कहा कि मैंने राजनीति करना अपने पिता से सीखा है और हमारे परिवार ने मारवाड़ में कांग्रेस को हमेशा से मजबूती देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मेरी कांग्रेस के प्रति निष्ठा पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है लेकिन कांग्रेस की बी टीम कई सालों से हमारे परिवार के पीछे लगी है और हराने के प्रयास कर रही है.

.