होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पाकिस्तान के मैच में बिखेरा जलवा, टीम इंडिया को सपोर्ट करने वाली अफगानी गर्ल कौन? जानिए

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान दूसरी बार भिड़ रहे हैं। दोनों टीमें ग्रुप स्टेज में भी आमने-सामने हुई थीं लेकिन बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका। सुपर-4 में दूसरी बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच ने फैंस में रोमांच से भर दिया है।
09:07 PM Sep 10, 2023 IST | Kunal bhatnagar

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान दूसरी बार भिड़ रहे हैं। दोनों टीमें ग्रुप स्टेज में भी आमने-सामने हुई थीं लेकिन बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका। सुपर-4 में दूसरी बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच ने फैंस में रोमांच से भर दिया है। भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान भी एक ऐसी ही फैन वाजमा अयूबी रविवार को मैच देखने पहुंची।

टीम इंडिया को बताया सर्वश्रेष्ठ

अफगानिस्तान की वाजमा अयूबी भारतीय क्रिकेट टीम की बहुत बड़ी फैन है। ऐसे में वाजमा अयूबी ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया की जर्सी में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वाजमा ने भारतीय टीम को सर्वश्रेष्ठ बताया।

वाजमा की पसंद टीम इंडिया

आपको बता दें कि वाजमा एक अफगानी मॉडल हैं और क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्हें कई मौकों पर मैच देखने के लिए स्टेडियम में देखा गया है। इसके अलावा वाजमा भारतीय टीम को काफी पसंद करती है। खासकर पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वाजमा टीम इंडिया को सपोर्ट करती नजर आती हैं।

कौन हैं वज़मा अयूबी?

वाजमा अफगानिस्तान की रहने वाली मॉडल है। वाजमा मॉडलिंग के साथ-साथ वह समाजिक काम भी करती नजर आती है। इसके अलावा वह एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। उनकी क्रिकेट में गहरी रुचि है। यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी वाजमा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंची थी।

Next Article