For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पाकिस्तान के मैच में बिखेरा जलवा, टीम इंडिया को सपोर्ट करने वाली अफगानी गर्ल कौन? जानिए

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान दूसरी बार भिड़ रहे हैं। दोनों टीमें ग्रुप स्टेज में भी आमने-सामने हुई थीं लेकिन बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका। सुपर-4 में दूसरी बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच ने फैंस में रोमांच से भर दिया है।
09:07 PM Sep 10, 2023 IST | Kunal bhatnagar
पाकिस्तान के मैच में बिखेरा जलवा  टीम इंडिया को सपोर्ट करने वाली अफगानी गर्ल कौन  जानिए

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान दूसरी बार भिड़ रहे हैं। दोनों टीमें ग्रुप स्टेज में भी आमने-सामने हुई थीं लेकिन बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका। सुपर-4 में दूसरी बार भारत और पाकिस्तान के बीच मैच ने फैंस में रोमांच से भर दिया है। भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान भी एक ऐसी ही फैन वाजमा अयूबी रविवार को मैच देखने पहुंची।

Advertisement

टीम इंडिया को बताया सर्वश्रेष्ठ

अफगानिस्तान की वाजमा अयूबी भारतीय क्रिकेट टीम की बहुत बड़ी फैन है। ऐसे में वाजमा अयूबी ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया की जर्सी में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वाजमा ने भारतीय टीम को सर्वश्रेष्ठ बताया।

वाजमा की पसंद टीम इंडिया

आपको बता दें कि वाजमा एक अफगानी मॉडल हैं और क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्हें कई मौकों पर मैच देखने के लिए स्टेडियम में देखा गया है। इसके अलावा वाजमा भारतीय टीम को काफी पसंद करती है। खासकर पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वाजमा टीम इंडिया को सपोर्ट करती नजर आती हैं।

कौन हैं वज़मा अयूबी?

वाजमा अफगानिस्तान की रहने वाली मॉडल है। वाजमा मॉडलिंग के साथ-साथ वह समाजिक काम भी करती नजर आती है। इसके अलावा वह एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। उनकी क्रिकेट में गहरी रुचि है। यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी वाजमा पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंची थी।

.