For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

इनकी नीयत सही नहीं, मुझे जान से मारने की साजिश हो रही है- प्रयागराज रवाना होते वक्त अतीक अहमद ने पुलिस पर जताया शक 

03:34 PM Apr 11, 2023 IST | Jyoti sharma
इनकी नीयत सही नहीं  मुझे जान से मारने की साजिश हो रही है  प्रयागराज रवाना होते वक्त अतीक अहमद ने पुलिस पर जताया शक 

माफिया अतीक अहमद को यूपी पुलिस साबरमती जेल से प्रयागराज वापस लेकर जा रही है। जब अतीक अहमद को पुलिस ने वैन में बिठाया गया तो मीडिया से उसने कहा कि यह लोग मुझे मारना चाहते हैं। मेरी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी के बजाय यह मुझे सड़क के रास्ते ले जा रहे हैं।

Advertisement

दरअसल एक मामले और उमेश पाल हत्याकांड वाले केस में पूछताछ के लिए प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद को लेकर गई है। अतीक को प्रयागराज के कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहां पर पुलिस इसकी रिमांड की मांग करेगी। इसके बाद इस हत्याकांड वाले मामले में इंक्वायरी करेगी। हाल ही में पुलिस ने कोर्ट से जारी बी वारंट को जेल में तामील भी कराया था।

पिछली बार जैसी की गई है सुरक्षा

अतीक अहमद को उसी सुरक्षा घेरे के साथ प्रयागराज लेकर जा रहे हैं जैसे पिछली बार गए थे। अतीक को  जिस वैन में रखा गया है, उसमें बायोमेट्रिक लॉक है यानी कि उसे मैनुअल तरीके से खोला नहीं जा सकता। वही पुलिसकर्मियों के बॉडीकोर्न में कैमरे लगे हुए हैं ताकि साबरमती से प्रयागराज ले जाने का पूरा रिकॉर्ड उनके कैमरे में कैद होता रहे।

अतीक को साबरमती जेल से निकालकर जैसे ही वैन में बिठाया। मीडिया वैन के पीछे लग गया, अतीक ने मीडिया से कहा कि इन लोगों की नीयत ठीक नहीं है, ये मुझे मारना चाहते हैं, मेरे पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग से कराने के बजाय यह मुझे इतनी दूर सड़क के रास्ते लेकर जा रहे हैं मेरी जान को खतरा है।

बता दें कि अतीक अहमद समेत 12 लोगों के खिलाफ प्रयागराज की धूमनगंज पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है। जो साबिर नाम के व्यक्ति ने दर्ज कराया है। जिसमें उसने अतीक अहमद पर 1 करोड़ रुपए की रंगदारी, हत्या का आरोप लगाया है। इसी मामले में प्रयागराज पुलिस साबरमती गई है और अब से लेकर प्रयागराज वापस लौट रही है।

.