होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'I Miss You मुझे माफ कर देना…'प्यार नहीं मिला तो युवती ने किया सुसाइड, इंस्टाग्राम पर रील में लिखा भावुक पोस्ट

07:40 PM Dec 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में प्यार में धोखा खाने के बाद एक युवती ने सुसाइड कर लिया। मरने से पहले युवती ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर एक रील पोस्ट की। रील में युवती ने लिखा- नानु मैं दुनिया छोड़कर जा रही हूं…आपको नहीं, मैं आपके साथ हूं, हमेशा नानु……आई लव यू एंड मिस यू नानु..गुड बॉय। इसके बाद वह घर में फंदे से लटकी मिली। यह घटना डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र के दामडी नया तालाब गांव की है। सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को नीचे उतारा। डूंगरपुर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इससे पहले परिजनों ने एक युवक पर ब्लैकमेल करने आरोप लगाया।

सुसाइड के दौरान चालू था मोबाइल...

पुलिस ने जब युवती का मोबाइल चेक किया तो इंस्टाग्राम आईडी पर कई रील पोस्ट की हुई मिली हैं। ये रील उसने सुसाइड करने से कुछ समय पहले ही पोस्ट की थीं। मृतका के पिता रूपलाल मनात ने दोवड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पिता ने बेटी के फंदे पर लटकते समय भी उसका फोन चालू रहने की बात कही है।

लोन के सिलसिले में डूंगरपुर गए थे पिता

मृतका के पिता रुपलाल मनात ने बताया कि वह और उसकी प​त्नी बुधवार को डूंगरपुर समूह का लोन कराने के लिए डूंगरपुर गए थे। शाम को करीब 4 बजे जब हम दोनों वापस घर पहुंचे तो छोटी बेटी भावना (20) फंदे से लटकी हुई मिली। उसने हाथ में मोबाइल फोन पकड़ा हुआ था, जो कि ऑन था। दूसरी ओर कोई लड़का था। हमारे रोने की आवाज सुनते ही उसने फोन काट दिया। इसके बाद गांव के लोग इकट्ठा हो गए और दोवड़ा पुलिस को सूचना दी।

वहीं पुलिस ने भावना के मोबाइल में इंस्टा आईडी चेक की। भावना ने 'मासूम छोरी भवी' नाम से इंस्टा आईडी बना रखी है। भावना ने इस्टाग्राम आईडी पर कई वीडियो रील पोस्ट की हुई मिली। जिसमें नानु राम के लड़के का जिक्र है। युवती ने करीब सात रील पोस्ट की है। इसमें रील में एक लड़के साथ भी देखा जा सकता है। पुलिस को पूछताछ में लड़के के बारे में माता-पिता के अनभिज्ञता जाहिर की। पुलिस मोबाइल डिटेल खंगाल रही है।

12वीं के बाद भावना ने छोड़ दी थी पढ़ाई…

पिता रूपलाल ने बताया कि वह मजदूरी करता है। पत्नी गृहिणी है। उसके दो बेटियां और एक बेटा है। उनका बेटा सेकेंड ईयर में पढ़ता है और बड़ी बेटी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। दोनों डूंगरपुर में किराए पर रहते हैं। जबकि उनकी छोटी बेटी भावना उन्हीं के साथ घर पर ही रहती थी। भावना ने 12वीं के बाद एक साल पहले पढ़ाई छोड़ दी थी।

Next Article