For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सलमान खान से नफरत करती थीं पूजा भट्‌ट, बोलीं-'हम दोनों के बीच जंग…..!'

Pooja Bhatt Hated Salman Khan: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा भट्‌ट (Pooja Bhatt) इन दिनों सलमान खान के शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं
05:38 PM Jun 25, 2023 IST | BHUP SINGH
सलमान खान से नफरत करती थीं पूजा भट्‌ट  बोलीं  हम दोनों के बीच जंग…

Pooja Bhatt Hated Salman Khan: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा भट्‌ट (Pooja Bhatt) इन दिनों सलमान खान के शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। इस बीच पूजा भट्‌ट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सरेआम सलमान खान के लिए अपनी नफरत कबूलती नजर आ रही हैं। यह वीडियो साल 1995 का बताया जा रहा है। अपने एक इंटरव्यू के दौरान माना था कि कुछ कारणों चलते दोनों एक-दूसरे से नरफत करने लगे थे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा Karishma Kapoor का नाम, फिर भी नसीब नहीं हुआ सच्चा प्यार

पूजा ने कबूली थी पूजा से नफरत!

अभिनेत्री पूजा भट्‌ट ने साल 1995 में अपने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि शुरुआत से सलमान और उनके रिश्ते खराब नहीं थे। उन्होंने कहा कि बस हम साथ नहीं थे और हमारे बीच एक महान वॉर बन गया। पूजा भट्‌ट ने कहा था-उन्हें लगता है कि इसलिए शुरू हुआ क्योंकि उन्होंने सलमान खान की फिल्मों में काम नहीं किया। लेकिन अब दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग है।

यह खबर भी पढ़ें:-वीकडेज ने ‘आदिपुरुष’ को दिलाई थोड़ी राहत, बढ़ा कलेक्शन, जानें 9वें दिन कितनी कमाई की

सोहले संग रिलेशनिशप में थीं पूजा भट्ट!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय पूजा भट्‌ट सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ सीरियस रिलेशनिशप में थीं। लेकिन किन्हीं कारणों से रिश्ता टूट गया। इसके बाद सोहेल ने साल 1998 में सीमा खान से शादी कर ली थी। वहीं पूजा भट्ट ने साल 2002 में मनीष मखीजा से शादी की थी। लेकिन पूजा ने 11 साल बाद मनीष से तलाक ले लिया था। फिलहाल पूजा भट्‌ट बिग बॉस ओटीटी 2 में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

.