For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जब माधुरी दीक्षित को मिला था ब्रा में शूट करने का आदेश, एक्ट्रेस और डायरेक्टर के बीच छिड़ गई थी जंग

07:01 PM Oct 02, 2023 IST | Mukesh Kumar
जब माधुरी दीक्षित को मिला था ब्रा में शूट करने का आदेश  एक्ट्रेस और डायरेक्टर के बीच छिड़ गई थी जंग

माधुरी दीक्षित नंबे दशक की पोपुलर एक्ट्रेस थी और वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की धड़कन थीं और इसी वजह से उन्हें धक-धक गर्ल कहा जाता है। उनकी एक्टिंग से लेकर डांस तक फैंस उनकी हर अदाओं के दीवाने थे। 5 अगस्त 1994 को रिलीज हुई 'हम आपके हैं कौन' पहली माधुरी की 100 करोड़ी पहली बॉलीवुड फिल्म थी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-ईशा गुप्ता का खुलासा, दो बार मांगी अस्मत…मना किया तो फिल्म से किया आउट, आउटडोर शूटिंग पर खुद को

माधुरी दीक्षित ने सलमान खान, शाहरुख खान, अनिल कपूर, अक्षय कुमार और संजय कपूर जैसे कई स्टार्स के साथ काम किया है। माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म साइन की थी। उन्होंने उसकी शूटिंग भी चालू कर दी थी, लेकिन एक सीन के लिए फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे कुछ ऐसी मांग कर दी थी कि माधुरी को गुस्सा आ गया।

माधुरी दीक्षित और डायरेक्टर के बीच हुई लड़ाई
बता दें कि साल 1989 में माधुरी दीक्षित ने डायरेक्टर टीनू आनंद की फिल्म शनाख्त के लिए तैयार थी। जब माधुरी पहले दिन शूटिंग पर गईं तो वहां कॉस्ट्यूम को लेकर उनके और टीनू आनंद के बीच लड़ाई हो गई। दरअसल माधुरी दीक्षित को ब्लाउज उतारकर ब्रा में सीन देने के लिए कहा था जिसे लेकर अभिनेत्री कंफर्टेबल नहीं थीं। इस बात का खुलासा खुद टीनू आनंद ने रेडियो नशा से बातीचीत करते हुए किया था।

उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में साइन करने से पहले ही उन्होंने माधुरी दीक्षित को इस सीन के बारे में जानकारी दी थी। एक्ट्रेस पहले इस सीन के लिए सहमत थीं लेकिन उन्होंने अचानक ही मना कर दिया। इस झगड़े के बाद डायरेक्टर टीनू आनंद ने माधुरी को फिल्म से बाहर कर दिया था। इसी वजह से यह मूवी शुरु होने से पहले ही बंद हो गई और हमेशा के लिए ठंडे बस्ते में चली गई।

.