होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Alwar: चोरी करने से रोका तो बदमाशों ने सिर में मारी गोली, गंभीर हालत में युवक को किया जयपुर रैफर

बोलरो पिकअप में बकरियों की चोरी करने आए बदमाशों को ललकारना युवक को भारी पड़ गया। मामला अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के कनवाड़ा गांव का है। जहां पर बकरी चोरों ने युवक पर फायरिंग कर दी।
03:37 PM Aug 30, 2023 IST | Kunal bhatnagar

जयपुर। बोलरो पिकअप में बकरियों की चोरी करने आए बदमाशों को ललकारना युवक को भारी पड़ गया। मामला अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के कनवाड़ा गांव का है। जहां पर बकरी चोरों ने युवक पर फायरिंग कर दी। गोली लगने युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हालत नाजुक होने पर युवक को जयपुर रैफर कर दिया है।

बकरी बकरी चोरी करने आए थे बदमाश

जानकारी के अनुसार कस्बे के निकटवर्ती कनवाड़ा गांव निवासी जसमाल खान के घर के बाहर लगभग एक दर्जन बकरियां बंधी हुई थी। रात्रि करीब 2 बजे एक बोलरों पिकअप में सवार चोर आए और बकरियों को पिकअप में भरने लगे।

इस बीच बकरी पालक जसमाल खान का भतीजा जमील खान उठ गया। जमील ने आस पास के लोगों को जगाने के लिए आवाज लगाई तो बदमाशों ने युवक पर फायरिंग कर दी।

सिर में लगी गोली

फायरिंग में गोली जमील के सिर में लगी, जिससे वह जख्मी होकर मौके पर ही गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर पीड़ित परिवार के साथ ही ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गये और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

इधर परिजन आनन फानन में जमील को उपचार के लिये कस्बे के एक निजी अस्पताल लेकर पहुचे। जहां हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

पुलिस ने कराई नाकाबंदी

वहीं, बाद में जमील को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां हालत ज्यादा गंभीर देख कर जयपुर के एसएमएस अस्पताल के लिये रैफर कर दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिये नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नही मिला। इधर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

Next Article