For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Hazel Keech ने युवराज सिंह को नहीं दिया था 3 साल तक भाव, फिर ऐसे बनी बात

Hazel Keech ने 3 साल तक क्रिकेटर युवराज सिंह को भाव नहीं दिया था। लेकिन युवराज ने हेजल को दुल्हन बनाने की ठान ली थी।
10:27 AM Feb 28, 2023 IST | BHUP SINGH
hazel keech ने युवराज सिंह को नहीं दिया था 3 साल तक भाव  फिर ऐसे बनी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस Hazel Keech आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। उनकी मुलाकात क्रिकेटर युवराज से साल 2011 में एक दोस्त की पार्टी में हुई थी। इसके बाद सालों तक हेजल और युवराज की मुलाकात नहीं हुई। काफी समय बाद हेजल ने युवराज के लिए अपने दिल के दरवाजे खोले और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। शादी से पहले प्यार का सफर युवराज के लिए काफी फनी था और उन्हें हेजल कीच को पाने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan Film:’टाइगर 3′ का सीन हुआ वायरल

युवराज को हर्ट नहीं करना चाहती थीं हेजल

युवराज ने खुद एक शो में बताया था कि एक पार्टी के दौरान Hazel Keech से उनकी मुलाकात हुई। उन्होंने हेजल को कॉफी ऑफर की तो वह उन्हें गलत सिग्नल नहीं देना चाहती थीं और ना ही उनका इगो हर्ट करना चाहती थी। दरअसल, हेजल युवराज को खोना नहीं चाहती थी इसलिए उन्होंने उनका कॉफी का ऑफर स्वीकार कर लिया और बाद में अपना फोन स्वीच ऑफ कर लिया। ऐसा एक बार नहीं बल्की 7 से 8 बार हुआ।

युवराज ने कर फेसबुक से हेजल को कर दिया था डिलीट

युवराज सिंह को जब कैंसर हुआ तो उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में Hazel Keech को बताया तो उन्होंने गुड लुक भेजा। युवराज सिंह को हेजल का यह बर्ताव काफी अजीब लगा और उन्होंने हिम्मत करके हेजल कीच को फेसबुक से डिलीट कर दिया। इसके बाद तीन साल बाद फिर से हेजल कीच उन्हें फेसबुक पर दिखीं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2 में सनी देओल की बहू के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, खूबसूरती देख हो जाएंगे फैन

फेसबुक पर थीं दोस्त की दोस्त

हेजल, युवराज के एक दोस्त की फेसबुक पर दोस्त थीं। इसके बाद युवराज ने अपने दोस्त को लताड़ लगाई की दूर रहे इससे। इसने मुझे तीन सालों तक कोई घास नहीं डाली और ना ही एक भी बार मुझसे मिली। पता नहीं यह लड़की अपने आपको क्या समझती हैं। आप दूर रहो इससे मुझे शादी इससे से करनी है। इसके बारे में शायद खुद हेजल कीच ने भी नहीं सोचा था कि वह युवराज की लाइफ पार्टनर बनेंगी।

.